कभी Kiss करते, तो कभी खिलाते... बेगम संग दुबई में रोमांटिक हुए मुनव्वर, वायरल Video ने खींचा फैंस का ध्यान
Advertisement
trendingNow12317327

कभी Kiss करते, तो कभी खिलाते... बेगम संग दुबई में रोमांटिक हुए मुनव्वर, वायरल Video ने खींचा फैंस का ध्यान

Munawar Faruqui: मई महीने में मुनव्वर फारुकी की दूसरी शादी के खबरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. किसी के लिए ये खबर सच थी तो किसी के लिए झूठ. इसी बीच अब मुनव्वर और उनकी नई बेगम महजबीन कोटवाला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जो बेहद रोमांटिक है.

Munawar Faruqui Wife Mehzabeen Coatwala

Munawar Faruqui Wife Mehzabeen Coatwala: स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने इसी साल की शुरुआत में 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी अपने नाम की थी. शो के दौरान मुनव्वर लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. शो से बाहर आने के कुछ महीनों बाद यानी मई में मुनव्वर फारुकी ने अपनी दूसरी शादी की खबरों से सभी को हैरान कर दिया था. उन्होंने ये शादी बेहद ही गुपचुप अंदाज में की थी. 

उनकी शादी में परिवार वालों के अलावा कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे. वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा, जिसमें मुनव्वर अपनी नई बेगम महजबीन कोटवाला के साथ दुबई में कुछ हसीन पल बिताते नजर आ रहे हैं. साथ ही वीडियो में दोनों काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. उनका ये वीडियो खुद मुनव्वर की दूसरी पत्नी महजबीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. 

मुनव्वर-महजबीन का रोमांटिक वीडियो 

दोनों का ये रोमांटिक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिस पर उनके फैंस भी कमेंट्स कर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए महजबीन ने कैप्शन में एक प्यारा सा नोट भी लिखा. उन्होंने लिखा, 'अब तक का सबसे ग्रीन नेस्ट फ्लैग'. शेयर की गई वीडियो में मुनव्वर पहले तो बेगम महजबीन को अपने हाथ से केक खिलाते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद वो उनके गालों पर किस करते हैं.  

करीना कपूर की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' का बेसब्री से कर रहे इंतजार, तो सितंबर की ये तारीख कर लें नोट

fallback

दुबई में रोमांटिक हुए दोनों

इसके अलावा महजबीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो भी शेयर किया था, जिसमें दोनों एक साथ कैमेरा की ओर देखते हुए पोज देते नजर आ रहे थे. इस फोटो को शेयर करते हुए महजबीन ने साथ में एक पिंक हार्ट वाला इमोज भी शेयर किया था और बैकग्राउंड में एक रोमांटिक गाना प्ले हो रहा था. इसके अलावा भी महजबीन पति मुनव्वर और बच्चों के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. जहां मुनव्वर का एक बेटा है तो वहीं, महजबीन की एक बेटी है. 

Trending news