Pankaj Tripathi on Ram Mandir: बॉलीवुड के कुछ सितारों को फैंस दिल से पसंद करते हैं. पंकज त्रिपाठी भी इन स्टार्स में से एक हैं. उन्होंने हमेशा अपने किरदार और बातों से लोगों का दिल जीता है. हाल ही में राम मंदिर पर भी उन्होंने बात की, जिसके बाद से उनका बयान सोशल मीडिया पर छा गया है. दरअसल एक्टर को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता नहीं मिला है. बावजूद इसके वो अपने पूरे परिवार के साथ राम मंदिर जाएंगे. एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने अपना प्लान साझा किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंकज त्रिपाठी को नहीं मिला निमंत्रण 


अपनी फिल्म 'मैं अटल हूं' के लिए पंकज इन दिनों इंटरव्यू दे रहे हैं. न्यूज 18 के साथ बातचीत करते वक्त अभिनेता ने बताया कि उन्हें राम मंदिर का इंविटेशन नहीं मिला है, मगर फिर भी वो अयोध्या जाएंगे. उन्होंने कहा, "मैं अपनी पत्नी और बेटी के साथ रामलला के दर्शन करने जाउंगा. लेकिन अभी नहीं क्योंकि न्योता नहीं मिला और भीड़ भी ज्यादा होगी. 



अब जाएंगे अयोध्या? 
इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने कहा कि वो आने वाले 2 से 3 महीने के अंदर रामलला के दर्शन करने जाएंगे.  एक्टर अक्सर अयोध्या जाते रहते हैं. अभिनेता का मानना है कि पूजा-पाठ से जुड़ी जानकारी को सोशल मीडिया पर साझा करने की जरूरत नहीं होती है. इसलिए, चुपचाप दर्शन करेंगे. पंकज ने कहा, "मैं दिखावे में विश्वास नहीं रखता और सोशल मीडिया पर सार्वजनिक रूप जानकारी डाले बिना ही तीर्थ स्थल जाना पसंद करता हूं." 


'मैं अटल  हूं' में नजर आएंगे एक्टर 
फैंस अभिनेता की 'मैं अटल हूं' फिल्म देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी वाजपयी का किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म 19 जनवरी को रिलीज हो रही है.