नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 35A हटा दिया है. इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर का दो हिस्सों में बंटवारा कर दिया गया है. जम्मू-कश्मीर अब केंद्र शासित प्रदेश होगा. इस फैसले के आते ही बॉलीवुड हस्तियों ने भी इसका समर्थन करना शुरू कर दिया है. अनुपम खेर के बाद अब बीजेपी नेता और एक्टर परेश रावल ने भी ट्विटर पर पोस्ट करते हुए पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के फैसले का सपोर्ट किया है. बता दें कि इस खबर के आते ही बॉलीवुड सेलब्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर रख रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परेश रावल ने अपने ट्विटर पोस्ट के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अब कोई बीमार नहीं पड़ेगा. वहीं परेश रावल ने पीएम मोदी की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि सौ सौ सलाम. 


आर्टिकल 35A: अनुपम खेर बोले- 'निकल आया कश्मीर का हल', अशोक पंडित ने भी किया समर्थन



परेश रावल के अलावा एक्टर अनुपम खेर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी की सरकार एक इस बड़े फैसले का समर्थन किया है. 



वहीं फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी इस फैसले का समर्थन किया है. अशोक पंडित ने अपने ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि एक देश में दो विधान, दो प्रधान और दो निशान नहीं हो सकते. बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने का संकल्प पेश किया. उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुछेद 370 के सभी खंड लागू नहीं होंगे. शाह ने जम्मू कश्मीर पुनर्गठन विधेयक सदन में पेश किया. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें