Churu News: बाइक पर सालासर जा रहे पिता-पुत्र को डंफर ने मारी टक्कर, बेटे की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2477702

Churu News: बाइक पर सालासर जा रहे पिता-पुत्र को डंफर ने मारी टक्कर, बेटे की दर्दनाक मौत

Churu News: राजस्थान के चूरू में हिसार के असरावा से बाइक पर सालासर जा रहे पिता-पुत्र को एनएच 52 पर पीछे से डंफर ने टक्कर मार दी. हादसे में घायल पिता पुत्र को मौके पर मौजूद लोगों ने निजी वाहन से डीबी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड पहुंचाया, जहां मौजूद डाॅक्टर और नर्सिंग स्टाफ ने इलाज किया.  

Churu news

Churu News: हिसार के असरावा से बाइक पर सालासर जा रहे पिता-पुत्र को एनएच 52 पर पीछे से डंफर ने टक्कर मार दी. हादसे में घायल पिता पुत्र को मौके पर मौजूद लोगों ने निजी वाहन से डीबी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड पहुंचाया, जहां मौजूद डाॅक्टर और नर्सिंग स्टाफ ने इलाज किया.  

45 वर्षीय पिता की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद जयपुर रैफर किया गया, जिसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं घायल 12 वर्षीय बालक को डीबी अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया. घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना के एएसआई गिरधारीलाल सैनी मय जाब्ते के अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने घायल से घटना की जानकारी ली. 

इसमें सामने आया कि हिसार के असरावा निवासी 45 वर्षीय विजय कुमार अपने बेटे 12 वर्षीय विनय कुमार के साथ बाइक पर सालासर जाने के लिए दोपहर दो बजे रवाना हुए थे. रास्ते में चूरू सदर थाना क्षेत्र में 52 पर होटल मिनी जैसलमेर के पास से बाइक को पीछे से आ रहे डंफर ने टक्कर मार दी. हादसे में विजय कुमार और विनय घायल हो गये, जिनको मौके पर मौजूद प्रदीप सिंह, राहुल और किशन ने निजी वाहन से डीबी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड पहुंचाया, जहां मौजूद डाॅक्टर ने दोनों का इलाज किया. मगर विजय कुमार के गंभीर चोट लगने के कारण प्राथमिक इलाज के बाद जयपुर रैफर किया गया. 

रास्ते में सीकर के पास विजय कुमार की मौत हो गई, जिसका शव डीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां गुरूवार दोपहर परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. एएसआई गिरधारीलाल सैनी ने बताया कि बाइक को टक्कर मारने के बाद डंफर मौके से फरार हो गया. 

 

 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news