Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding Updates: परिणीति चोपड़ा दुल्हन बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) से वो सगाई कर चुकी हैं और अब लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक दोनों इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अब वेडिंग डेट से लेकर वेडिंग वेन्यू के अलावा शादी में आने वाले VVIP मेहमानों तक की जानकारी सामने आई है जिससे साफ है कि शादी के फंक्शन 2 दिनों तक चलने वाले हैं. ये शादी भी शाही होगी जिसके लिए परिणीति (Parineeti Chopra) ने आलीशान महल को चुना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उदयपुर में होगी डेस्टिनेशन वेडिंग
जो डिटेल सामने आई है उसके मुताबिक परिणीति और राघव दोनों उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे. जिसके लिए वहां का लीला पैसेल होटल चुना गया है. रिपोर्ट्स की माने तो पैलेस में तैयारियां जोरों पर चल रही है. हर इंतजार किया जा रहा है ताकि शादी में कोई कमी ना रहे. क्योंकि इस शादी में सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं दिखेंगे बल्कि कई बड़ी राजनीतिक हस्तियां भी नजर आ सकती है. ऐसे में इस हाई प्रोफाइल शादी की हर तैयारी को खास तरह से अंजाम दिया जा रहा है. वेडिंग वेन्यू तो हमने बता दिया अब ये भी जान लें कि दोनों सात फेरे किस दिन लेंगे. 



रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी 24 सितंबर को होगी और इससे पहले 23 सितंबर को हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्में एक साथ ही की जाएंगी. वहीं मेहमानों की बात करें तो 200 मेहमानों के ठहरने का इंतजाम किया जा रहा है जिनमे से 50 वीवीआईपी गेस्ट बताए जा रहे हैं. खबर तो ये भी है कि लीला पैलेस और उदय विलास के अलावा तीन और होटलों को बुक किया गया है. 


मई में हुई थी सगाई
इस साल की शुरुआत में ही दोनों के डेटिंग की खबरें आई थीं लेकिन ये चुप रहे. पर मई में दोनों ने सगाई की और अपने रिश्ते को कन्फर्म कर दिया. ये सगाई दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई थी जिसमें परिवार के अलावा कई राजनीतिक हस्तियां नजर आई थीं.