नई दिल्ली: फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को पत्र लिखकर अपने वकील और अपने लिए वाई-स्तरीय सुरक्षा की मांग की है. पायल के वकील नितिन सतपुते ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और पत्र साझा किया. इसी बीच पायल घोष मंगलवार को दिल्ली स्थित राष्ट्रीय महिला आयोग के कार्यालय पहुंचीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

NCW के ऑफिस पहुंची पायल
पायल घोष राष्ट्रीय महिला आयोग के कार्यालय पहुंचकर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर कथित यौन शोषण का आरोप लगाया है. महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से मुलाकात के बाद अभिनेत्री ने कहा, 'मैंने रेखा मैडम के साथ चर्चा की कि जांच कैसे तेज हो सकती है. उन्होंने मुझे मदद का आश्वासन दिया है. 'घोष ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप का नाम लिए बिना उन्हें एक 'गिद्ध' कहा.



Y श्रेणी की सुरक्षा की मांग
अभिनेत्री ने महाराष्ट्र सरकार से Y श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की है. उनका कहना है कि उन्हें अपनी जान का खतरा है. महिला आयोग की अध्यक्ष से मुलाकात करने से पहले उन्होंने 29 सितंबर को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी और उनसे खुद को सुरक्षा दिए जाने की मांग की थी. अभिनेत्री ने दावा किया कि आरोपी उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है, साथ ही अपने असुरक्षित होने की बात भी कही.


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें