Payal Rohatgi- Sangram Singh WEDDING: पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) इंडस्ट्री की जानी-मानी मॉडल और एक्ट्रेस हैं. वो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ओटीटी रियलिटी शो लॉक अप (Lock Up) में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं. वहीं, अब पायल जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह (Payal Rohatgi- Sangram Singh WEDDING) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है. दोनों 9 जुलाई, 2022 को आगरा के जेपी पैलेस में शादी करने वाले हैं. 



 


पायल ने शेयर किया वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


'हे बेबी' एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के निमंत्रण का वीडियो शेयर किया जो कुछ ही समय में इंटरनेट पर वायरल हो गया. पायल और संग्राम के फैंस और फॉलोअर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो में पायल को अपनी मां के साथ आगरा के लिए रवाना होते हुए देखा गया. वहीं, न्यूज 18 से बातचीत में पायल ने कहा कि शादी हमारे करीबी परिवार के सदस्यों के साथ पर्सनल रहेगी. यहां तक ​​कि प्री-वेडिंग फंक्शन भी फैमिली तक ही सीमित हैं. पायल ने कहा- 'हमने शादी के लिए किसी दोस्त को इनवाइट नहीं किया है'. एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि वे 14 जुलाई, 2022 को दिल्ली में रिसेप्शन देंगी जहां उनके दोस्तों और इंडस्ट्री के बाकी लोगों को आमंत्रित किया जाएगा.



 


किसे शादी में बुलाएंगी पायल


 


ये पूछे जाने पर कि क्या वो शादी में कंगना रनौत आमंत्रित करेंगी? इसपर उन्होंने कहा, 'मैं उनकी बहन रंगोली को निमंत्रण भेजूंगी और अगर वो दिल्ली में हैं, तो मुझे उन्हें शादी में देखना अच्छा लगेगा. आपको बता दें कि पायल रोहतगी ने कंगना रनौत और लॉक अप की पूरी टीम के लिए नाराजगी जाहिर की थी. इतना ही नहीं वो शो की सक्सेस पार्टी में भी शामिल नहीं हुईं. पायल ने इंस्टाग्राम पर लिखा था- 'सैड पीआर गिमिक बाय. कंगना और ए ग्रेड की बहुत सी हस्तियां जो #lockupp पर मेहमान बनकर आए उन्होंने मुझे #BADASS कहा. हो सकता है कि वे इसका मतलब नहीं जानते थे. तब शो के बीच में और फिनाले पर कंगना को इसका एहसास हुआ.' 



यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor ने खुद बताया 8 नंबर के लिए अपने प्यार का कारण, मां नीतू कपूर से है सीधा संबंध