Payal Rohatgi-Sangram Singh wedding: 9 जुलाई को पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram SIngh) शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों पिछले 12 सालों से रिलेशनशिप में हैं. अब आखिरकार संग्राम और पायल हमेशा के लिए एक होने वाले हैं. वहीं, अपनी शादी से पहले, पायल और संग्राम सिंह ने एक साथ कई खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं और सभी से अपनी शादी के लिए आशीर्वाद लिया है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


खूबसूरत लगी दोनों की जोड़ी


 


जहां संग्राम सिंह ने पीले रंग का कुर्ते को मैचिंग जैकेट के साथ पेयर किया था तो वहीं पायल ने मैरून लहंगा पहना हुआ था जिसमें खूबसूरत फ्लोरल वर्क था. एक तस्वीर में पायल को अपने पार्टनर को किस करते देखा जा सकता है और एक में संग्राम पायल को गले लगाते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि संग्राम और पायल की शादी 9 जुलाई को आगरा में होनी है. शादी से पहले कपल प्राचीन राजेश्वर महादेव मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचा जहां से दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया,'हमारे जीवन के इस खूबसूरत सफर की शुरुआत! आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है'.



 


दिल्ली और मुंबई में होगा जश्न


 


कई हस्तियों और फैंस ने पायल और संग्राम सिंह को बधाई दी हैं. फैंस दोनों की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. संग्राम सिंह और पायल रोहतगी की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. आगरा के जेपी पैलेस में दोनों की हल्दी, मेहंदी और संगीत समारोह आयोजित किए गए थे. शादी आगरा के एक मंदिर में होगी और रिसेप्शन पार्टी दिल्ली और मुंबई में होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संग्राम और पायल 100 पेड़ लगाने, 200 जानवरों को खिलाने और अपनी शादी के दिन 100 अनाथ बच्चों की देखभाल करने की प्लॉनिंग कर रहे हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर