Aamna Sharif Now: आजकल कहां हैं 19 साल पहले हिट सीरियल देने वाली खूबसूरत आमना शरीफ? कर रहीं ये काम

Aamna Sharif Biography: आमना शरीफ का नाम लते ही सबसे पहले याद आता है 19 साल पहले आया सीरियल ‘कहीं तो होगा’. जिसमें आमना शरीफ (Aamna Sharif) ने कशिश नाम की लड़की का किरदार निभाया था. पर क्या आप जानते हैं इन दिनों आमना कहां हैं और क्या कर रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 05 Jul 2022-4:30 pm,
1/5

अगर टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस की बात करें तो आमना शरीफ का नाम जरूर लिया जाएगा. राम कपूर के साथ कहीं तो होगा सीरियल में कशिश बनीं आमना ने इस शो से खूब सुर्खियां बटोरी और उन्हें घर-घर में इसी नाम से पहचाना जाने लगा था. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

‘कहीं तो होगा’ सीरियल के बाद भी आमना शरीफ ने कसौटी जिंदगी की से लेकर ‘होंगे जुदा ना हम’ शो में काम किया और पॉपुलैरिटी हासिल की. वहीं  टीवी के अलावा आमना ने बड़े पर्दे का भी रुख किया था. वो कुल 5 फिल्मों में नजर आ चुकी हैं जिनमें से आलू चाट और एक विलेन में उनके किरदार को काफी सराहा गया था. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

3/5

लेकिन क्या आप जानते हैं कि आमना इन दिनों कहां हैं और क्या कर रही हैं? दरअसल, आज भी आमना शरीफ एक्टिंग में सक्रिय हैं लेकिन वो टीवी से हटकर ओटीटी का रुख कर चुकी हैं. इसी साल वो वूट की सीरीज आधा इश्क में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने रोमा नाम की लड़की का किरदार निभाया था. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

वहीं अब वो Damaged 3 में नजर आने वाली हैं. हंगामा चैनल की इस सीरीज में आमना डीएसपी रश्मि सिंह के रोल में नजर आएंगी. 2013 के बाद आमना के करियर में लंबा ब्रेक लगा था. वो 2014 में एक विलेन में नजर आई थीं लेकिन फिर वो कई साल एक्टिंग से दूर रहीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

5/5

2019 में कसौटी जिंदगी 2 से टीवी में कमबैक करने वालीं आमना शरीफ शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी हैं. उन्होंने प्रोड्यूसर अमित कपूर से शादी 2013 में की थी और इसके बाद ही वो वो अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हो गई थीं, 2015 में दोनों के घर बेटे का जन्म हुआ. (फोटो – सोशल मीडिया)  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link