Aashram Fame Pammi Pahalwan: बाबा निराला की पम्मी ने ब्रालेस होकर पहनी हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस, तस्वीर देख फैंस के छूटे पसीने

Aashram Fame Pammi Pahalwan: `आश्रम` (Aashram) वेब सीरीज में पम्मी पहलवान (Pammi Pahalwan) का किरदार इस कदर मशहूर हुआ कि लोग अब अदिति पोहनकर को उनके रियल नाम से ज्यादा वेब सीरीज के नाम से जानते हैं. इस वेब सीरीज में पम्मी शुरुआत में काफी सीधी-साधी नजर आईं लेकिन बाबा के राज का खुलासा जैसे ही पम्मी के सामने हुआ तो वो बौखला गईं. खास बात है कि इस वेब सीरीज में पम्मी `आश्रम` के कपड़ों में या फिर लोअर और ट्राउजर में ही दिखीं. लेकिन क्या आपको पता है `आश्रम` में नजर आने वाली पम्मी अब हद से ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. इस बात की बाबा निराला को भी खबर नहीं है. देखिए पम्मी पहलवान की लेटेस्ट फोटोज.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 09 Jul 2022-9:22 pm,
1/5

लेटेस्ट फोटोज में पम्मी पहलवान (Aaditi Pohankar) ब्राउन कलर का ड्रेस पहनी हुई हैं. इस ड्रेस का ना केवल गला बेहद डीप है बल्कि ये ड्रेस हाई थाई स्लिट है जो कि एक्ट्रेस के लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा है.

2/5

इसके अलावा अदिति ने सोशल मीडिया पर डेनिम का वनपीस पहनकर फोटो शेयर की है. तस्वीर को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस की ये ड्रेस हद से ज्यादा टाइट है और दो डोरियों पर टिकी हुई है.

3/5

अब जरा पम्मी पहलवान (Aaditi Pohankar) की इस तस्वीर को देखिए. इसमें एक्ट्रेस लहंगा चोली पहने हुए दिख रही हैं. तस्वीर में साफ दिख रहा है कि एक्ट्रेस की चोली का गला काफी ज्यादा डीप है और उसे पहनकर एक्ट्रेस आगे की ओर झुकी हुई बैठी हैं.

4/5

अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) ने इससे पहले ब्लैक ड्रेस पहनकर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस डीपनेक फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

 

5/5

अब जरा इस तस्वीर को देखिए. इसमें एक्ट्रेस पिंक कलर के ट्राउजर पहने हुए और व्हाइट कलर के कपड़े को टॉप स्टाइल लपेटा हुआ है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link