Underworld ने खत्म किया इन बॉलीवुड Actresses का करियर, किसी ने लिया संन्यास तो कोई गई जेल

अंडरवर्ल्ड (Underworld) के कारण बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस (Bollywood Actresses) का करियर खत्म हो चुका है और इसके बाद कोई संन्यासी बन गई तो किसी को जेल तक जाना पड़ गया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 21 Dec 2020-2:36 pm,
1/7

मोनिका बेदी

बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का रिलेशन एक समय काफी चर्चा में रहा था. दाऊद इब्राहम के राइट हैंड कहे जाने वाले अबू सलेम से प्यार की वजह से मोनिका बेदी का करियर खत्म हो गया. 18 सितंबर 2002 को फर्जी पासपोर्ट के मामले में मोनिका को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया.

2/7

मंदाकिनी

80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ा था, लेकिन अभिनेत्री ने हमेशा रिश्ते की बात को खारिज किया. मंदाकिनी को 1994-95 में दुबई में भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच के दौरान दाऊद इब्राहिम के साथ देखा गया था. दाऊद से नाम जुड़ने के बाद मंदाकिनी फिल्मों से गायब हो गईं.

3/7

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) को एक समय पर बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्रियों में गिना जाता था और 90 के दशक में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. इस दौरान छोटा राजन से लेकर कई गैंगस्टर के साथ उनका नाम जुड़ा. उनकी नजदीकियां ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से भी रही और बाद में दोनों ने शादी की. इसके बाद फिल्मों से उनका नाता छूट गया. साल 2016 में ममता कुलकर्णी को केन्या एयरपोर्ट पर पति विक्की गोस्वामी के साथ ड्रग तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया था. बताया जाता है कि अब ममता संन्यासी बनकर जीवन बिता रही हैं.

4/7

साक्षी शिवानंद

अभिनेत्री साक्षी शिवानंद (Sakshi Shivanand) ने 1995 में आई फिल्म 'जन्म-कुंडली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने 'पापा कहते हैं' और 'क्रोध' जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया. हालांकि इसके बाद उनका नाम अंडरवर्ल्ड से जोड़ा जाने लगा और डर की वजह से उन्होंने बॉलीवुड छोड़ दी. हालांकि इसके बाद उन्होंने साउथ की फिल्मों में काम करना जारी रखा.

5/7

जैस्मिन

एक समय फिल्म अभिनेत्री जैस्मिन (Jasmin) की खूबसूरती की चर्चा खूब होती थी. कहा जाता है कि अंडरवर्ल्ड डॉन उन पर फिदा हो गया था और रोजाना उनके पास अंडरवर्ल्ड से फोन आने लगे. इसके बाद वह इतनी परेशान हो गईं कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ देश भी छोड़ दिया. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि वह शादी करके विदेश में रह रही हैं तो कुछ में बताया जाता है कि अब वह इस दुनिया में नहीं हैं.

6/7

अनीता अयूब

90 के दशक की पाकिस्तानी अभिनेत्री अनीता अयूब (Anita Ayoob) का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ा था. रिपोर्ट्स के अनुसार जब प्रोड्यूसर जावेद सिद्दीकी ने 1995 में अनीता को अपनी फिल्म में लेने से मना कर दिया था, तो दाऊद के गैंग ने उन्हें मार डाला.

7/7

सोना हाजी मस्तान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोना (Sona) ने अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान (Hazi Mastan) से शादी की थी. हाजी मस्तान ने सोना के लिए बहुत पैसे खर्च किए, लेकिन उनकी फिल्में नहीं चल पाईं और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी. हाजी मस्तान और सोना की लव स्टोरी पर फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' बन चुकी है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link