Wedding Album: आलिया-कैटरीना के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस बन गई दुल्हनिया, हल्दी-मेहंदी से जयमाला-फेरों की Inside Photos आईं सामने

Payal Rohatgi Sangram Singh Wedding Album: एक्ट्रेस पायल रोहतगी और रेसलर संग्राम सिंह ने सालों एक दूसरे को डेट करने के बाद अब शादी रचा ली है. पायल और संग्राम की शादी का फैंस को काफी समय से इंतजार था.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 10 Jul 2022-10:04 am,
1/8

शादी का बाद पायल और संग्राम का वेडिंग एल्बम हम आपके लिए लेकर आए हैं. हल्दी से लेकर मेहंदी-संगीत और शादी की हर रस्म में इस कपल के बीच सानदार बॉन्डिंग देखने को मिली है. शादी की सभी तस्वीरें पायल और संग्राम ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं. आगे कि स्लाइड्स में देखिए इस ग्रैंड वेडिंग की खास तस्वीरें. 

 

2/8

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने आगरा में शादी की है. शादी की रस्में पूजा के साथ शुरू हुईं. दरअसल, आगरा पायल और संग्राम दोनों के लिए ही बेहद खास जगह है. दोनों की पहली मुलाकात आगरा में हुई थी और यहीं से उनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी. ऐसे में पायल और संग्राम ने शादी के लिए आगरा को ही चुना. 

3/8

पूजा के बाद शादी की रस्में मेहंदी से शुरू हुईं. इन तस्वीरों में पायल और संग्राम एक साथ बेहद खुश और शादी की रस्में करते हुए नजर आ रहे हैं. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस पायल और संग्राम को खूब बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

4/8

हल्दी की रस्म में भी पायल और संग्राम एक दूसरे के साथ पूरी तरह से रोमांस में डूबे दिखाई दिए. पिछले 12 साल से दोनों रिलेशनशिप में थे. अब आखिरकार पायल और संग्राम ने इस रिश्ते को शादी का नाम दे दिया है. तस्वीरें देखने के बाद साफ है कि फैंस के साथ साथ पायल और संग्राम खुद भी अपनी शादी के लिए काफी एक्साइटेड थे. 

 

5/8

तस्वीरों में कई जगह पायल इमोशनल दिखीं तो वहीं दूल्हा बने संग्राम अपनी दुल्हनिया का हाथ थामते हुए और उन्हें संभालते हुए दिखाई दिए. जयमाला से लेकर फोरों और सिंदूर दान तक पायल और संग्राम के बीच बेहद खास बॉन्डिंग देखने को मिली. 

 

6/8

इस खास मौके पर पायल रोहतगी सुर्ख लाल कलर का लहंगा पहने नजर आईं. हाथ में लाल कलर का चूड़ा और गले में भारी भरकम सेट और मांगटीका लगाए बला की खूबसूरत लग रही हैं.

 

7/8

दूल्हे राजा बने रेसलर संग्राम सिंह की बात करें तो उन्होंने शादी में क्रीम कलर की शेरवानी पहनी. इसके साथ ही उसी रंग की पगड़ी भी पहनी हुई है. दोनों एक साथ तस्वीरों में काफी अच्छे लग रहे हैं.

 

8/8

अब जरा देखिए पायल और संग्राम की जयमाल की इस तस्वीर को. तस्वीर में पायल और संग्राम बेहद खुश नजर आ रहे हैं और एक दूसरे की आंखों में डूबे हुए दिखे. वहीं स्टेज पर इनके परिवार वाले इन दोनों पर फूल डालते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link