ना कोई फिल्म, ना कोई सीरीज, अब ऐसे गुजारा करती हैं ऐश्वर्या; कमाई के लिए ये तरीके अपनाती हैं बच्चन परिवार की बहू

Aishwarya Rai Bachchan Net Worth: ऐश्वर्या राय बच्चन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का काफी बड़ा नाम हैं, हालांकि ऐश्वर्या को काफी लंबे वक्त से फैंस फिल्मी पर्दे पर देखने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि ऐश्वर्या अपनी पब्लिक लाइफ में काफी एक्टिव हैं और तमाम पार्टी और इवेंट्स में एक से बढ़कर एक शानदार अंदाज में शिरकत करती दिखाई देती हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 11 Jun 2022-10:16 am,
1/9

काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर ऐश्वर्या लेकिन इसके बावजूद भी उनके लैविश लाइफस्टाइल पर कोई भी असर नहीं पड़ा है. ऐश्वर्या फिल्मों से अलग काफी सारी दूसरी चीजों से पैसा कमाती हैं और बड़े एंपायर की मालकिन है.

2/9

ऐश्वर्या राय जहां बी टाउन की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में शामिल रह चुकी हैं तो वहीं उनकी कमाई का बड़ा हिस्सा अब ब्रांड एंडोर्समेंट, बिजनेस इंवेसटमेंट और रियल एस्टेट प्रॉपर्टी से आता है.

3/9

जी क्यू की एक रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या राय करीब 776 करोड़ की मालकिन हैं. बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ साथ ऐश्वर्या एक स्मार्ट बिजनेसवुमन भी हैं. अभिनेत्री एंबी नामक एक कंपनी में निवेशक है, जो एक पर्यावरण स्टार्टअप है. उन्होंने बेंगलुरु स्थित इस स्टार्टअप में 1 करोड़ रुपये का निवेश किया. इसके अलावा, इकोनॉमिक टाइम्स के अनुसार, हेल्थकेयर कंपनी पॉसिबल ने अपने बड़े फंडिंग राउंड के तहत राय बच्चन से 5 करोड़ रुपये जुटाए.

4/9

ऐश्वर्या राय बच्चन शानदार जीवन जीती हैं. ऐश्वर्या के लैविश लाइफस्टाइल में इंटनेशनल वेकेशन समेत उनके कई और महंगे शौक शामिल है. ऐश्वर्या भले ही काफी समय से फिल्मों से दूर है लेकिन टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार उनकी फीस हर फिल्म के लिए 10-12 करोड़ रुपये हैं.

 

5/9

ऐश्वर्या राय बच्चन न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी कुछ सबसे बड़े ब्रांडों का चेहरा रही हैं. सालों से, अभिनेत्री L'Oréal और स्विस लक्ज़री घड़ी Longines से जुड़ी हुई हैं. ब्रांड एंडोर्समेंट से भी ऐश्वर्या की कमाई में काफी इजाफा होता है. अभिनेत्री सालाना लगभग 80 से 90 करोड़ रुपये ब्रांड एंडोर्समेंट से कमाती है.

 

6/9

पिछले कुछ सालों में स्टार लक्स, नक्षत्र डायमंड ज्वैलरी, कोका-कोला, लोढ़ा ग्रुप, पेप्सी, टाइटन वॉचेस, लैक्मे कॉस्मेटिक्स, कैसियो पेजर, फिलिप्स, पामोलिव, कैडबरी, फ़ूजी फिल्म्स, कल्याण ज्वैलर्स जैसे कई ब्रांडों का चेहरा रही हैं. डी बीयर्स डायमंड्स, एलिगेंस, और टीटीके प्रेस्टीज ग्रुप भी इस लिस्ट में शामिल हैं.

 

7/9

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बच्चन परिवार के जलसा नाम के बंगले में माता-पिता अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ रहते हैं. जलसा मुंबई के जुहू में स्थित है और मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार इसकी कीमत 112 करोड़ रुपये है. इसके अलावा, दोनों के पास दुबई के जुमेराह गोल्फ एस्टेट्स में सैंक्चुअरी फॉल्स में एक महलनुमा विला भी है.

 

8/9

ऐश्वर्या राय बच्चन के पास एक शक्तिशाली रियल-एस्टेट पोर्टफोलियो है और बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी), मुंबई में एक सबसे शानदार लोकेशन पर 21 करोड़ रुपये के एक और लक्जरी अपार्टमेंट की मालकिन हैं. 5,500 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैले इस अपार्टमेंट को 38,000 रुपये प्रति वर्ग फुट की कीमत पर खरीदा गया था.

 

9/9

ऐश्वर्या राय बच्चन को शानदार गाड़ियों का भी बेहद शौक है. ऐश्वर्या के गैरेज में कई बेशकीमती गाड़ियां मौजूद हैं. ऐश्वर्या के कार कलेक्शन की बात करें तो इनमें 7.95 करोड़ रुपये की रोल्स रॉयस घोस्ट, 1.60 करोड़ रुपये की मर्सिडीज बेंज एस350डी कूप, 1.58 करोड़ रुपये की ऑडी ए8एल, लेक्सस एलएक्स 570 और मर्सिडीज- बेंज S500 जैसे तमाम गाड़ियां हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link