इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को हुआ हॉलीवुड के हीरो से प्यार, जगजाहिर किया अपना रिश्ता

Amy Jackson New Relationship: बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में अपनी एक्टिंग और हुस्न का जलवा बिखेर चुकी एमी जैक्सन ने हाल ही में अपने प्यार जगजाहिर किया. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने नए रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी. इस पोस्ट में एमी ने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी रोमांटिक फोटो शेयर की है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 06 Jun 2022-12:08 pm,
1/5

एमी जैक्सन पिछले काफी दिनों से हॉलीवुड एक्टर एड वेस्टविक के साथ नजर आ रही थीं. फैंस जानना चाह रहे थे कि आखिर दोनों के बीच क्या खिचड़ पक रही है. एमी सभी अफवाहों पर विराम देते हुए अपना रिश्ता स्वीकार कर लिया है.

2/5

एमी जैक्सन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करके एड वेस्टविक के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है, दूसरी एड वेस्टविक ने भी इस रिश्ते पर अपनी मुहर लगाई है.

3/5

एमी जैक्सन और एड वेस्टविक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है और लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

4/5

आपको बता दें कि एमी जैक्सन की सगाई पहले जॉर्ज पानायियोटौ से हुई थी. उन्होंने साल 2019 में सगाई कर ली और उसी साल कपल ने अपने बेटे एंड्रियास का स्वागत किया. लेकिन जॉर्ज और एमी पिछले साल अलग हो गए थे और उसी की पुष्टि तब हुई जब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से जॉर्ज की सभी तस्वीरें हटा दीं. 

5/5

एमी जैक्सन के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2010 में तमिल फिल्म 'मद्रासपट्टिनम' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एमी ने कई तमिल, हिंदी, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम किया. तमिल और अंग्रेजी फिल्मों के अलावा एमी ने हिंदी फिल्मों में भी काम किया. एमी जैक्सन को आखिरी बार रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट' के सीक्वल 2.0 में देखा गया था. वहीं, एड वेस्टविक ने हॉलीवुड फिल्म 'गॉसिप गर्ल'से खूब शोहरत कमाई.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link