Antara Mali, Udita Goswami से Sneha Ullal तक, किसी का नहीं चला जादू किसी का बिगड़ा चेहरा, तो छोड़ दी इंडस्ट्री

Bollywood Actress Who Quit Acting: बॉलीवुड में करियर बनाना इतना आसान नहीं है लेकिन फिर भी जिनकी किस्मत चमकी वो सुपरस्टार बन गए लेकिन जो कई फिल्मों में नजर आने के बाद भी नाम नहीं कमा पाए उन्होंने हाथ पांव मारने के बाद इंडस्ट्री को अलविदा ही कह दिया था.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 29 Jun 2022-2:33 pm,
1/5

Antara Mali: विवेक ओबरॉय के अपोजिट कंपनी फिल्म से एक्टिंग करियर शुरू करने वालीं अंतरा माली यूं तो कई फिल्मों का हिस्सा रहीं लेकिन किसी भी फिल्म से उन्हें वो स्टारडम नहीं मिला जिसकी तलाश में वो थीं लिहाजा उन्होंने शायद इसी वजह से अंतरा ने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला ले लिया. कहा जाता है कि साल 2009 में अंतरा माली ने जर्नलिस्ट से ब्याह रचाया और बॉलीवुड से दूर हो गईं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

Udita Goswami: एक वक्त था जब उदिता गोस्वामी को बॉलीवुड की सबस बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार किया जाता था. इमरान हाशनी संग अक्सर में उदिता के खूब चर्चे हुए थे इसके बाद वो जहर और पाप जैसी फिल्मों का हिस्सा भी बनीं लेकिन उदिता को फिर भी वो फेम नही मिला. साल 2013 में उदिता ने फिल्ममेकर मोहित सूरी संग शादी के बाद फिल्मों को अलविदा कह दिया. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

Ayesha Takia: सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक के साथ स्क्रीन शेयर करने वालीं आयशा टाकिया एकाएक एक्टिंग से दूर हो गई थीं. बाद में जब उनकी तस्वीर सामने आई तो हर कोई उनका ये लुक देख दंग रह गया था. चेहरे की सर्जरी से आयशा की काया पलट हो चुकी थी. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

Sneha ullal: स्नेहा उल्लाल को सलमान खान ने ब्रेक दिया था. फिल्म लकी–नो टाइम फॉर लव में स्नेहा और सलमान साथ नजर आए थे इस फिल्म के बाद स्नेहा ने साउथ का रुख किया लेकिन फिर भी उन्हें खास पहचान नहीं मिली है. 2020 में स्नेहा की Expiry Date वेब सीरीज रिलीज हुई थी. (फोटो – सोशल मीडिया)   

5/5

Gayatri Joshi:  गायत्री जोशी ने शाहरुख खान संग स्वदेश फिल्म में अहम और सशक्त भूमिका निभाई थी और उन्हें इस रोल में काफी पसंद भी किया गया. लेकिन बिजनेसमैन विकास ओबरॉय से शादी के बाद गायत्री ने फिल्मों और बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. (फोटो – सोशल मीडिया) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link