हॉट एक्टर Arjun Kapoor कभी Overwait के चलते दिखते थे ऐसे, देखिए Throwback Photos

अर्जुन कपूर की गिनती बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में होती है. साल 2012 में फिल्म `इशकजादे` से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया था लेकिन बतौर असिस्टेंड डायरेक्टर वो इससे पहले से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रहे थे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 26 May 2020-1:09 pm,
1/8

140 किलो के थे कभी अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर बॉलीवुड डेब्यू से पहले बेहद मोटे थे. आज अर्जुन कपूर के फिट बॉडी को देख कर आप सोच भी नहीं सकते कि कभी उनका वजन 140 किलो का था. 

2/8

मोटापे के चलते खोया कॉन्फिडेंस

अर्जुन कपूर ने जब अपनी पढाई छोड़ दी थी तो अचानक ही उनका वजन तेजी से बढ़ने लगा. अर्जुन कपूर के शरीर में आए इस परिवर्तन से उनका कॉन्फिडेंट खोने लगा. 

3/8

बॉलीवुड डेब्यू के पहले घटाया वजन

अर्जुन कपूर ने जब फिल्मों में बतौर हीरो आने का फैसला किया तो उन्होंने सबसे पहले अपने वजन पर काम किया और फिट बॉडी के साथ उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया

4/8

बॉलीवुड डेब्यू फिल्म

अर्जुन कपूर ने बतौर हीरो फिल्म 'इशकजादे' से अभिनय की शुरुआत की. पहली ही फिल्म में अर्जुन कपूर का शानदार अभिनय देखने को मिला था. 

5/8

इन फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर किया काम

बॉलीवुड में अर्जुन कपूर साल 2003 से ही एक्टिव हो गए थे. शाहरुख खान की फिल्म 'कल हो ना हो' में उन्होंने बतौर असिस्टेंड डायरेक्टर काम किया था. इसके अलावा 'नो एंट्री' और 'वॉन्डेट' फिल्म में भी असिस्टेंड डायरेक्टर काम कर चुके हैं.

6/8

अपकमिंग फिल्म

अर्जुन कपूर जल्द ही 'संदीप और पिंकी फरार' में परिणीति चोपड़ा संग रोमांस करते नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म 'चले चलो' में वो नजर आएंगे.

7/8

मलाइका अरोड़ा को कर रहे डेट

अर्जुन कपूर इन दिनों मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं. खबरें हैं कि दोनों शादी करने का भी विचार बना रहे हैं. मलाइका अरोड़ा उम्र में अर्जुन से काफी बड़ी हैं लेकिन दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को देख कही से भी उम्र का फासला नजर नहीं आता है. 

8/8

लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर एक्टिव

अर्जुन कपूर लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. सोसल मीडिया पर वो पूरी तरह से एक्टिव हैं. वो कभी कैटरीना कैफ तो कभी अनन्या पांडे की फोटो पर कमेंट करते नजर आते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link