Bharti Baby Photos: भारती ने पहली बार कराया `गोला` का दीदार, खेलते हुई सामने आईं तस्वीरें

Bharti Singh Son First Photos: कॉमेडियन भारती सिंह के बेटे के पहली तस्वीरों को हर किसी को काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा था. ऐसे में भारती ने फैंस को सरप्राइज देते हुए अचानक अपने बेटे से सभी को मिलवा दिया है. भारती ने अपने बेटे का प्यारा और मासूम सा चेहरा दिखाते हुए फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर दी हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 12 Jul 2022-7:16 am,
1/7

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने बेटे लक्ष्य के पैदा होने से लेकर अभी तक की काफी सारी तस्वीरें और क्यूट वीडियो फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. भारती से ऐसा करने के लिए अपने यूट्यूब चैनल का सहारा लिया है. आगे की स्लाइड्स में देखिए भारती और हर्ष के बेटे की कुछ बेहद क्यूट तस्वीरें.

 

2/7

भारती सिंह ने बेटे का नाम पहले ही रिवील कर दिया था और अब भारती और हर्ष दोनों ने बेटे का मासूम सा चेहरा भी दिखा दिया है. गोला यानि लक्ष्य लिंबाचिया (Laksh Limbachiyaa) 3 महीने के हो गए हैं लिहाजा इस मौके पर गोला की मुंह दिखाई कर दी गई है. 

 

3/7

भारती के बेटे की क्यूटनेस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स दिल हार रहे हैं और ढेर सारे आशीर्वाद के साथ खूब प्यार भी लुटा रहे हैं. इसके साथ ही भारती के बेटे की क्यूटनेस को लोग अब दूसरे स्टार किड्स के साथ कंपेयर भी कर रहे हैं.

 

4/7

तमाम यूजर्स का कहना है कि भारती सिंह का बेटा लक्ष्य सैफ करीना के बेटों जेह और तैमूर से भी ज्यादा क्यूट हैं. इसके साथ ही नेटिजंस भारती के बेटे की और क्यूट तस्वीरों और वीडियो की डिमांड कर रहे हैं. 

 

5/7

भारती सिंह का बेटा है तो मुंह दिखाई भी जबरदस्त होनी चाहिए थी और ऐसा ही हुआ भी. भारती और हर्ष ने बेटे का चेहरा फैंस को दिखाने का खास इंतजार किया था. घर को काफी सजाया गया था. 

 

6/7

खासतौर से बड़ा बॉक्स मंगाया गया था जिसमें गोला को लेटाया गया और फिर बॉक्स को खोलकर की गई गोला की मुंह दिखाई. वहीं जैसे ही भारती और हर्ष के बेटे की पहली झलक दिखी तो फैंस दिल हार बैठे. 

 

7/7

ब्लॉग में लक्ष्य की क्यूटनेस को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने पूछा कि ‘बताइए गोला किस पर गया है मम्मी पर या पापा पर.’     

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link