Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, साड़ी के साथ पहना इतना ज्यादा डीपनेक ब्लाउज; तस्वीरें लगा रही आग

Monalisa Photos: भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) हर बार अपनी अदाओं का ऐसा जादू चला देती हैं कि उनके फैंस मदहोश हो जाते हैं. इस बार भी 39 साल की एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इतना ज्यादा डीपनेक ब्लाउज पहनकर तस्वीरें शेयर कर दी कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कभी खड़ी होकर तो कभी बैठकर कैमरे के सामने अपनी कातिलाना अदाओं का जादू चला रही हैं. इसके साथ ही बोल्ड लुक्स देती हुई नजर आईं. देखिए एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें जिन्होंने फैंस को दीवाना बना दिया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 08 Jul 2022-10:24 pm,
1/5

मोनालिसा (Monalisa) ने इस फोटोशूट की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रीन कलर का हद से ज्यादा रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर पोज देती नजर आ रही हैं.

2/5

एक्ट्रेस ने पीले रंग की साड़ी के साथ जो ब्लाउज पहना है तो इतना ज्यादा डीप है कि तस्वीरों में निगाहें अटक रही हैं. कुछ तस्वीरों में तो एक्ट्रेस ने बोल्ड लुक्स देने के चक्कर में कंधे से साड़ी का पल्लू नीचे की ओर थोड़ा खिसकाया हुआ है. 

3/5

एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए रेड कलर की सुर्ख लिपस्टिक लगाए दिखीं. साथ ही बालों को ओपन करके किलर लुक्स देती नजर आईं. इसके साथ ही मोनालिसा ने हाथ में चूड़ी और सुंदर सी रिंग पहनी हुई हैं. जो एक्ट्रेस के लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रही है.

4/5

मोनालिसा ने इस तस्वीरों को इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर कैप्शन के साथ शेयर किया है.ये कैप्शन है- 'ये बहुत ही अच्छा मौसम है...आसमान और मैं....'

5/5

मोनालिसा की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कमेंट्स में कर रहे हैं. मोनालिसा फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आपको बता दें, मोनालिसा रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 10' में भी नजर आ चुकी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link