Birthday Priya Gill: कहां गुम हो गई ` Sirf Tum` की ये खूबसूरत एक्ट्रेस!

सुपरहिट फिल्म `जोश` और `सिर्फ तुम` की एक्ट्रेस और मिस इंडिया 1995 की फाइनलिस्ट रह चुकी प्रिया गिल (Priya Gill) का आज जन्मदिन है.

ऋतु त्रिपाठी Wed, 09 Dec 2020-6:07 am,
1/7

सिर्फ तुम की सीधी-साधी लड़की

प्रिया को 'सिर्फ तुम' की सीधी-साधी लड़की के रूप में याद किया जाता है. अफसोस की बात यह है कि प्रिया आजकल कहीं गुम सी हो गई हैं. प्रिया गिल के लुक और एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा था. फिल्म में प्रिया का जो भोला भाला किरदार था उसे लोगों ने बहुत पसंद किया था. 

2/7

तेरे मेरे सपने से बॉलीवुड में डेब्यू

प्रिया गिल ने 1996 में अरशद वारसी के साथ 'तेरे मेरे सपने' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 

3/7

सुपरस्टार के साथ किया काम

प्रिया बॉलीवुड में शाहरुख खान और सुनील शेट्टी जैसे सुपरस्टार के साथ भी काम कर चुकीं हैं. 

4/7

शाहरुख और सलमान के साथ किया काम

लेकिन प्रिया को सबसे ज्यादा पहचान 'सिर्फ तुम' फिल्म ने दिलार्ई थी. फिल्म 'सिर्फ तुम' और 'तेरे मेरे सपने' के अलावा प्रिया फिल्म 'जोश (Josh)' में शाहरुख खान के अपोजिट दिखाई दे चुकीं हैं.

5/7

रीजनल सिनेमा में भी आजमाई किस्मत

जब मुंबई में बात नहीं बनी तो रीजनल फिल्में करने लगीं पहले मलयालम में 'मेघम' की. उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया. हालांकि प्रिया को अपने फिल्मी करियर में वो मुकाम तो नहीं मिला जो हर एक्ट्रेस की चाहत होती है. लेकिन कम फिल्में करने बावजूद भी प्रिया को सलमान खान और खाहरुख खान के साथ काम करने का मौका जरूर मिला.

6/7

प्रिया का फिल्मी सफर सिर्फ 10 साल

बॉलीवुड में प्रिया का सफर सिर्फ 10 साल तक ही रहा. लेकिन उन्होंने तेरे मेरे सपने, सिर्फ तुम और जोश जैसी हिट फिल्में भी अपने नाम की थी. प्रिया आखिरी बार साल 2006 मे फिल्म 'भैरवी' में देखी गई थी. इसके बाद प्रिया सिर्फ फिल्मों से ही गायब नहीं हुई, बल्कि कहीं सोशली एक्टिव भी नहीं दिखाई दी.

7/7

आखिर कहां हैं प्रिया?

हालांकि यह जानकारी किसी को नहीं है कि प्रिया को उनका जीवन साथी मिला या नहीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल प्रिया देश से बाहर रह रहीं है. लेकिन अभी तक इसकी पुष्टी नहीं हुई है. सभी तस्वीरें साभार: सोशल मीडिया

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link