फोटोशूट के दौरान Oops मोमेंट का शिकार हुईं मौनी रॉय? हवा से कुछ ज्यादा ही उड़ गई ड्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने फैंस के लिए अपनी कुछ ताजा तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और हाल ही में उन्होंने ग्रीन ड्रेस में अपना एक फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 20 Aug 2021-7:38 pm,
1/7

अब फिल्मों पर मौनी का फोकस

हालांकि लंबे वक्त तक टीवी में काम करने के बाद अब मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपना रुख फिल्मों की तरफ कर लिया है. वह अब ज्यादातर फिल्मों की तरफ ही फोकस कर रही हैं. 

2/7

टीवी पर किया है जमकर काम

बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) ने लंबे वक्त तक टीवी शोज में काम किया है. उन्हें टीवी शो 'नागिन' (Naagin) और 'देवों के देव - महादेव' (Devo Ke Dev - Mahadev) से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली है.

3/7

फैंस ने लुटाया मौनी पर प्यार

मौनी रॉय (Mouni Roy) की इन तस्वीरों पर लाखों की तादात में लाइक्स और कॉमेंट आए हैं. फैंस ने एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर खूब लाइक्स लुटाए हैं और कॉमेंट सेक्शन में तारीफों के पुल बांधे हैं.

4/7

मालदीव में कराया है फोटोशूट?

तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि उन्होंने ये फोटोशूट मालदीव के रिजॉर्ट और उनके आसपास करवाया है. हालांकि उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कहीं पर भी लिखा नहीं है कि ये तस्वीरें उन्होंने कहां खिंचवाई हैं.

5/7

इंस्टा पर शेयर की हैं सारी तस्वीरें

एक्ट्रेस ने इन सभी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है. मौनी (Mouni Roy) ने कुल तीन पोस्ट की हैं जिनमें अलग-अलग उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर किया है.

6/7

ओप्स मोमेंट का शिकार हुईं मौनी?

हालांकि इन फोटोशूट की तस्वीरों में से एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें मौनी रॉय (Mouni Roy) Oops मोमेंट का शिकार होती दिखाई पड़ रही हैं. दरअसल फोटो खिंचवाने के दौरान उनकी ड्रेस कुछ ज्यादा ही उड़  गई है.

7/7

नैचुरल लोकेशन पर कराया फोटोशूट

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने ये फोटोशूट काफी नैचुरल लोकेशन पर करवाया है. कुछ तस्वीरों में वह समंदर किनारे नजर आ रही हैं तो कुछ में वह पेड़ पौधों के पास खड़ी दिख रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link