Priyanka Chopra Gown Cost: बिना ब्रा के इस फ्रंट ओपन गाउन को पहन छाईं प्रियंका, जानते हैं कीमत?

Priyanka Chopra Orange Gown Price: प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. एक इवेंट में ये हसीना बिना ब्रा के फ्रंट ओपन गाउन में दिखीं तो चर्चा होना लाजिमी भी था.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 07 Jun 2022-5:45 pm,
1/5

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इटालियन लग्जरी ब्रांड के इवेंट को अटेंड किया जिसमें प्रियंका शिमरी ऑरेंज ड्रेस पहनकर पहुंचीं तो काफी चर्चा में आ गई हैं. इस इवेंट में हर किसी की नजर प्रियंका पर ही आ टिकी. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

प्रियंका ने बिना ब्रा के फ्रंट ओपन गाउन कैरी किया था जो उन पर खूब फब रहा था. पेरिस पहुंचीं प्रियंका का ये लुक अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसके साथ ही अब इस गाउन की कीमत को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

प्रियंका चोपड़ा के इस गाउन की कीमत लगभग 1 लाख 95 हजार बताई जा रही है. विदेशी ब्रांड के इस आउटफिट को अगर आप अपना बनाना चाहती हैं तो इसके लिए आपको अच्छी खासी जेब ढीली करनी पड़ेगी. वैसे इससे पहले भी प्रियंका कई बार ग्लैमरस लुक में नजर आ चुकी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

प्रियंका चोपड़ा ने इस खूबसूरत गाउन के साथ बेहद ही स्टाइलिश और यूनिक डिजाइन का नेकपीस भी कैरी किया जो हर किसी का ध्यान उनकी ओर खींच रहा था. उनके इस नेकपीस के चेहर पर स्नेक फेस बना हुआ था और ये नेकलेस प्रियंका के स्टाइल में चार चांद लगा रहा था. (फोटो – सोशल मीडिया)   

5/5

शानदार फ्लोर लेंथ गाउन, यूनिक नेकपीस के साथ साथ प्रियंका ने अपने लुक को ब्लैक स्ट्रैपी हाई हील्स और लाउड मेकअप से कम्पलीट किया. वैसे ये कोई पहली दफा नहीं जब प्रियंका का ऐसा बोल्ड अवतार दिखा हो बल्कि हर बार वो अपने लुक से क्लीन बोल्ड कर ही देती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link