Esha Gupta Latest Pics: सफेद लिबास में फिर दमका ईशा गुप्ता का हुस्न, पर्दे के पीछे ऐसे की हठखेलियां

Esha Gupta Bold Photoshoot: यूं तो ईशा पर हर रंग फबता है लेकिन सफेद लिबास में उनकी खूबसूरती किसी चांद की तरह चमक रही हैं और उस पर ईशा की ये अदाएं. उफ्फ! कोई दीवाना ना बने तो कैसे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 29 Jun 2022-4:50 pm,
1/5

ईशा गुप्ता यूं तो अपने अंदाज से हर बार ही दीवाना बनाती रहती हैं लेकिन इस बार इस हसीना ने सफेद लिबास से हुस्न सजाया तो फिर कमाल होना लाजिमी था. ईशा गुप्ता की इन नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर फिर हंगामा मचा दिया है. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

इस बार ईशा गुप्ता ने बिना ब्रा के ये सफेद बॉडीकॉन गाउन पहन ऐसी हठखेलियां कीं कि देखने वालों के दिल पर हाथ रख आंहें भरने के सिवा कोई चारा ही नहीं बचा. ईशा एक बार फिर अपनी अदाओं का जादू चलाने में कामयाब रहीं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

3/5

कभी पर्दे के पीछे से झांकती कभी ट्रांसपेरेंट पर्दे में खुद को छिपाती ये हसीना वक्त के साथ-साथ और भी बोल्ड होती जा रही हैं और उनकी बोल्डनेस इन तस्वीरों से साफ नजर आ रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

वहीं फैंस भी ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कोई इस तस्वीरों को खूबसूरत, अकल्पनीय, अतुलनीय और आकर्षक करार दे रहा है तो कोई ईशा को सुपर हॉट बता रहा है. यूं तो ईशा पर हर रंग फबता है लेकिन सफेद लिबास में उनकी खूबसूरती किसी चांद की तरह चमक रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

आश्रम 3 में बोल्ड किरदार निभाने के बाद ईशा गुप्ता इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. वैसे ईसा को इंडस्ट्री में 10 साल हो चुके हैं और कई फिल्मों में वो नजर आ चुकी हैं लेकिन फिर भी ईशा अपने काम से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link