Highest Paid South Actress: Nayanthara से Samantha तक, एक फिल्म की इतनी फीस लेती हैं ये साउथ ब्यूटी

Highest Paid Actress of South: साउथ की हसीनाओं का डंका अब बॉलीवुड में भी खूब बज रहा है. साउथ की कई बड़ी एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं या फिर करने वाली हैं. क्या आप जानते हैं ये साउथ एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेती हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 16 Jun 2022-5:10 pm,
1/6

Nayanthara: एक्ट्रेस नयनतारा हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. वहीं सालों से साउथ इंडस्ट्री पर राज कर रहीं नयनतारा साउथ के टॉप हीरो संग नजर आ चुकी हैं और जल्द ही ये शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू भी करेंगीं. बात इनकी फीस की करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. (फोटो - सोशल मीडिया)

2/6

Samantha Prabhu: सामंथा रूथ को साउथ की टॉप एक्ट्रेस कहा जाता है. द फैमिली मैन 2 सीरीज से सामंथा बॉलीवुड की भी फेवरेट बन चुकी हैं. वहीं इस अदाकारा की फीस की बात करें तो सामंथा एक फिल्म के लिए 3 से 5 करोड़ तक चार्ज करती हैं.  (फोटो - सोशल मीडिया)

3/6

Rashmika Mandanna: जल्द ही बॉलीवुड में दो बड़े स्टार्स के अपोजिट कदम रखने जा रहीं रश्मिका मंदाना खूब छाई हुई हैं. पुष्पा में श्रीवल्ली बन रश्मिका ने दिलों को खूब धड़काया. वहीं बात इनकी फीस की करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मिका एक फिल्म के लिए 3 करोड़ तक चार्ज करती हैं. (फोटो - सोशल मीडिया)

4/6

Pooja Hegde: साउथ से बॉलीवुड और बॉलीवुड से साउथ में धमाका करने वालीं खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा हेगड़े हाल ही में राधे श्याम में नजर आई थीं. हालांकि फिल्म ज्यादा नहीं चली लेकिन इस फिल्म में पूजा हेगड़े की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. पूजा एक फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. (फोटो - सोशल मीडिया)

5/6

Kajal Aggarwal: काजल अग्रवाल साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं और इस हसीना की जबरदस्त फैन फोलोइंग है. फिलहाल काजल मदरहुड को काफी इन्जॉय कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काजल अग्रवाल एक फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. (फोटो - सोशल मीडिया)

6/6

Anushka Shetty: बाहुबली में देवसेना बनकर दिलों को धड़काने वालीं अनुष्का शेट्टी साउथ की बड़ी एक्ट्रेस हैं. बाहुबली के अलावा भी अनुष्का ने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. वहीं इनकी फीस की बात करें तो अनुष्का शेट्टी एक फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. (फोटो - सोशल मीडिया)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link