फिल्म `चेन्नई एक्सप्रेस` की वे Funny Mistakes, जो आप आसानी से पकड़ लेंगे...

फिल्म `चेन्नई एक्सप्रेस` में शुरू से लेकर अंत तक कई गलतियां देखने को मिली, लेकिन क्या आपने उन खामियों को नोटिस किया?

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 29 Apr 2020-10:38 am,
1/13

2013 में सचिन का ODI मैच Live:

फिल्म में राहुल यानी शाहरुख खान के दादाजी साल 2013 में सचिन तेंदुलकर का ODI मैच लाइव देख रहे थे, लेकिन सचिन तो साल 2012 में ही ODI से रिटायर हो चुके थे. यहां तक कि जिस टीवी पर क्रिकेट मैच चल रहा है उस पर चैनल का नाम तक नहीं. 

2/13

दीपिका पादुकोण उसी ट्रेन में बैठीं जो उनके के गांव जा रही थी:

दीपिका पादुकोण घर से भागकर उसी ट्रेन में बैठ जाती हैं जो उनके गांव जा रही थी. क्या दीपिका को इस बात की जानकारी ही नहीं थी कि ये ट्रेन कहा जा रही है. 

3/13

ट्रेन से फेंकने के बाद भी मोबाइल फोन नया का नया:

विलेन जब शाहरुख खान का फोन ट्रेन से इतनी तेज और दूरी पर फेकते हैं फिर भी मोबाइल टूटता नहीं है और बड़ी बात उस पर शाहरुख खान के दोस्त का फोन भी बजता है. 

4/13

शाहरुख खान जान बचाकर क्यों नहीं भागे:

ट्रेन में दीपिका पादुकोण और विलेन के साथ सफर कर रहे शाहरुख खान को भागने के कई मौके मिले, लेकिन वो भागे नहीं जबकि वो बार-बार दीपिका से कहते हैं कि तुम्हारी वजह से मैं फंस गया. 

5/13

जनरल बोगी में घुसने के बाद बाहर स्लीपर बोगी से निकले:

शाहरुख खान गुंडों और दीपिका पादुकोण के साथ ट्रेन में फंस जाते हैं, लेकिन क्या आपने ध्यान दिया कि वो ट्रेन की जनरल बोगी में घुसते हैं और बाहर स्लीपर बोगी से निकलते हैं.

6/13

दीपिका पादुकोण के साथ शाहरुख खान को क्यों पकड़ा:

फिल्म में विलेन दीपिका पादुकोण के पकड़ने आए थे और शाहरुख खान को भी साथ लेकर गए. 

7/13

तमिल भाषा होने पर भी सबटाइटल गायब:

चेन्नई एक्ट्रेस फिल्म में कई जगह दीपिका पादुकोण और उनके परिवार वाले तमिल भाषा में बात करते दिखे, लेकिन निर्देशक ने कहीं पर भी सब टाइटल का इस्तेमाल ही नहीं किया. शाहरुख खान तो इस परेशानी से गुजरे ही जिन दर्शकों को तमिल नहीं आती उनके भी सिर के ऊपर से ये लाइने चली गईं. 

8/13

मीट मी स्टोर रूम सीन:

कागज पर स्टोर रूम में मिलने की बात लिखी गई, लेकिन उस में समय नहीं लिखा गया और उसी समय शाहरुख खान दीपिका पादुकोण और सभी लोग स्टोर रूम में पहुंच जाते हैं, कैसे. 

9/13

बिना बात के हवा में उड़ती गाडियां:

रोहित शेट्टी की फिल्मों में कार का हवा में उड़ना ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता, लेकिन 'चेन्नई एक्सप्रेस' में जब शाहरुख खान दीपिका को लेकर भागते हैं तो बिना बात के कार हवा में उड़ती दिखाई देती हैं. 

10/13

कैमरा मूवमेंट में खामिया:

फिल्म में कई एक्शन सीन में आपको कैमरा मैन की भारी चूक देखने को मिलेगी. जिस समय शाहरुख खान दीपिका के गले पर खंजर रखते हैं पीछे कई औरते दिखती हैं और दूसरे ही सीन में वो औरतें वहां से गायब हो जाती हैं. 

11/13

शाहरुख खान को कोई मोबाइल नंबर याद नहीं:

दीपिका पादुकोण के घर में जब राहुल फंस जाते हैं तो वो दोस्त, परिवार वालों किसी का नंबर याद करने की कोशिश करते हैं ऐसा कैसे हो सकता है कि इतने बड़े शहर में रहने वाला स्मार्ट लड़का और उसे अपने दोस्त, घर, दुकान किसी का भी नंबर ही नहीं याद. 

12/13

शाहरुख खान के सिर पर वार हुआ और एक बूंद खून नहीं निकला:

एक फाइट सीन के दौरान जब शाहरुख खान के सिर पर डंडे से वार होता है तो एक बूंद खून तक नहीं निकलता है, न ही वो बेहोश होते हैं. तो सवाल उठता है कि क्या शाहरुख खान का सिर क्या लोहे का बना है?

13/13

फिल्म में फोन का प्रचार करते रहे शाहरुख:

फिल्म में शाहरुख खान जमकर नोकिया लूमिया का प्रचार करते दिखे, फिल्म में पूरी एड इस मोबाइल फोन की देखने को मिली.

(फोटो साभारः सारी तस्वीरें यूट्यूब में मौजूद फिल्म के वीडियो सीन से निकाली गई है)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link