Gandi Baat सीरीज में बोल्ड सीन देकर मचाई थी सनसनी, हर फोटो में हॉटनेस देख मचल जाएगा दिल

महिमा गुप्ता (Gandi Baat) ने एकता कपूर की वेब सीरीज `गंदी बात 6` में बोल्ड सीन देकर तहलका मचा दिया था. उन्होंने इस सीरीज में कई इंटीमेट सीन दिए थे, जिसकी जबरदस्त चर्चा हुई. महिमा (Gandi Baat) रियल लाइफ में भी बहुत बोल्ड हैं और अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियोज से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. यहां पर देखिए महिमा गुप्ता की फोटोज...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 27 Jan 2022-4:46 pm,
1/6

गंदी बात 6 में बोल्ड सीन देकर मचा दिया था तलहका

महिमा गुप्ता (Gandi Baat) ने एकता कपूर की वेब सीरीज 'गंदी बात 6' में कई बोल्ड सीन्स दिए थे, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई थीं. महिमा रियल लाइफ में भी बहुत बोल्ड हैं. 

2/6

सुर्खियों में रहती हैं बोल्ड तस्वीरें

महिमा (Gandi Baat) एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फैशन इंफ्लुएंसर और डांसर भी हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड फोटोज से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. 

3/6

हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है इंस्टाग्राम अकाउंट

महिमा (Gandi Baat) का इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. वह जब भी अपनी फोटोज शेयर करती हैं तो उसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती. 

4/6

बिकिनी पहन कराया बोल्ड फोटोशूट

एक्ट्रेस महिमा (Gandi Baat) ने बिकिनी में अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज शेयर की हैं जिसे जमकर लाइक और शेयर किया जाता है. उनकी हॉटनेस देख फैंस का दिल मचल जाता है.

5/6

फिटनेस फ्रीक हैं महिमा गुप्ता

महिमा (Gandi Baat) गुप्ता फिटनेस फ्रीक हैं. वह खुद को फिट रखने के लिए खूब वर्कआउट करती हैं. उन्होंने कई तस्वीरों में अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया है. 

6/6

फैंस के दिलों पर करती हैं राज

सोशल मीडिया पर महिमा (Gandi Baat) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. एक बार उन्होंने टॉपलेस फोटोशूट करवाया था जिसकी खूब चर्चा हुई थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link