Himanshi Khurana Photos: बदन पर रेत लपेट कर `पंजाब की ऐश्वर्या` ने दिखाया ऐसा हुस्न, बोल्डनेस से चलाए तीर

Himanshi Khurana Sizzling Photos: एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरों को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से हिमांशी (Himanshi Khurana) ने अपना कातिल अंदाज फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में हिमांशी बदन पर रेत लपेटे कैमरे को पोज देती दिखाई दे रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 27 Apr 2022-9:14 am,
1/5

तस्वीरों से किया क्रेजी

पंजाबी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से हर किसी को क्रेजी कर दिया है. हिमांशी भी कभी अपनी गानों तो, कभी अपनी लव लाइफ के कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं.

 

2/5

पंजाब की ऐश्वर्या

हिमांशी 'बिग बॉस' में 'पंजाब की ऐश्वर्या' के टाइटल से मशहूर हो गई थीं. 'बिग बॉस' में भले ही हिमांशी ने कुछ खास प्रदर्शन ना किया हो लेकिन इसके बाद उनकी झोली में काफी सारे प्रोजेक्स की लाइन लग गई. 

3/5

स्ट्रैपी ड्रेस

लेटेस्ट तस्वीरों में हिमांशी समंदर किनारे ब्लैक स्ट्रैपी ड्रेस में एक से बढ़कर एक कातिल पोज देती दिखाई दे रही हैं जिन्हें देख फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

 

4/5

किलर लुक्स

अक्सर पंजाबी स्टाइल में सूट पहने नजर आने वालीं हिमांशी इस बार समंदर किनारे अपने किलर लुक्स से फैंस के दिलों की धड़कने भी बढ़ा दी हैं.

 

5/5

न्यूड मेकअप

हिमांशी ने अपने इस लुक को एक बेहद प्यारे नेकपीस और न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link