Jennifer Winget Photos: हॉटनेस में बिपाशा बसु को कड़ी टक्कर दे रही पति करण सिंह ग्रोवर की एक्स वाइफ, देखें फोटोज

Jennifer Winget Photos: टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी इतनी ज्यादा हॉट फोटोज शेयर कर दी हैं कि इंटरनेट पर तहलका सा मच गया है. जेनिफर की ये फोटोज देखकर लोग अपना दिल हार रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 30 Jun 2022-10:32 am,
1/5

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. जेनिफर विंगेट इन दिनों थाईलैंड में छुट्टियां बिता रही हैं और वहां से वो लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

 

2/5

जेनिफर विंगेट ने पूल किनारे फोटोशूट करवाया है. एक्ट्रेस ब्लैक मोनोकिनी पहनकर एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दीं. उनकी अदाएं फैंस का दिल कायल करने के काम कर रहा है. 

 

3/5

जेनिफर विंगेट अपनी एक फोटो में पूल में एंजॉय करती दिखाई दीं. एक्ट्रेस ब्लैक गॉगल्स में पोज देती नजर आईं. उनकी इस फोटो ने इंटरनेट का पारा बढ़ाने में भी कोई कमी नहीं छोड़ी.

 

4/5

जेनिफर विंगेट के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में 'कोड एम 2' में नजर आई हैं. उनकी यह सीरीज वूट सेलेक्ट पर रिलीज हुई है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड तनुज विरवानी के साथ मुख्य भूमिका अदा की है.

 

5/5

जेनिफर विंगेट करण सिंह ग्रोवर की दूसरी पत्नी रह चुकी हैं. करण सिंह ग्रोवर इन दिनों बिपाशा के साथ अपना शादीशुदा जीवन इंजॉय कर रहे हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link