Viral Pics 2022: इन तस्वीरों को खूब मिला लोगों से प्यार! तेजस्वी-करण का लिपलॉक भी लिस्ट में शामिल

Goodbye 2022: साल का आखिरी महीना चल रहा है. 2022 को अलविदा कहने का समय आ चुका है. इस साल सोशल मीडिया पर बहुत सारी चीजें हुई हैं. किसी पोस्ट को दर्शकों ने जमकर प्यार दिया है और कुछ एक्टर्स को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. ऐसे में आज हम आपके साथ ऐसी 5 तस्वीरें शेयर करने वाले हैं जो 2022 में जमकर वायरल हुई हैं. दर्शकों ने इन तस्वीरों को खूब पसंद किया है. आइए जरा इन तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 18 Dec 2022-2:50 pm,
1/5

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्र की इस फोटो पर लोगों ने जमकर प्यार लुकटाया था. तस्वीर में दोनों एक्टर्स Passionately किस करते नजर आ रहे हैं.

2/5

बिग बॉस 13 फेम और टैलेंटेड सिंगर आसिम रियाज को डीजे स्नेक के साथ स्टेज शेयर करने का मौका मिला था. आसिम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डीजे स्नेक के साथ एक तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

3/5

नोरा इस फोटो में बेहद हॉट लग रही हैं. तस्वीर में नोरा ने बेहद ही ग्लिटरी आउटफिट पहना है और बेहद सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं.

4/5

शहनाज के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. वैसे को सोशल मीडिया पर उनकी हर तस्वीर को दर्शकों से प्यार मिलता है पर ये तस्वीर 2022 की सबसे वायरल तस्वीरों मे से एक है.

5/5

हिना खान हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. हिना की ये तस्वीर 2022 में बहुत वायरल हुई थी. इसमें हिना बेहद ही Stylish ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link