Katrina Kaif Photos: उफ्फ! शर्ट के बटन खोल कैटरीना ने खिंचवाई ऐसी फोटोज, स्माइल पर दिल हार बैठेंगे आप...

Katrina Kaif New Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने एक बार फिर सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली है. कैटरीना कैफ बी-टाउन इवेंट्स, पार्टीज से तो दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. कुछ ही देर पहले कैटरीना कैफ ने अपनी नई फोटोज से सोशल मीडिया की रौनक चार गुना बढ़ा दी है. आइए, यहां देखते हैं कैटरीना कैफ की नई और मोस्ट ब्यूटीफुल फोटोज.

प्राची टंडन Sat, 06 May 2023-1:14 pm,
1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. कैटरीना कैफ ने नई फोटोज में ब्लू कलर की स्ट्राईप्स वाली शर्ट पहनकर बेहद खूबसूरत फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. 

2/5

कैटरीना कैफ लेटेस्ट फोटोज में शर्ट के बटन खोलकर अपने घर की बालकनी में पोज देती दिखाई दे रही हैं. बालों का जूड़ा बांधे कैटरीना कैफ की खूबसूरती कमाल लग रही है.

3/5

नई फोटोज में कैटरीना कैफ चेहरे पर जिस तरह से जुल्फें झुला रही हैं. यह देख उनके फैंस अपने दिल पर काबू नहीं कर पा रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ में फोटोज पर भर-भरकर तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

4/5

बता दें, इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी प्लानिंग को लेकर खूब चर्चाओं में छाई हुई हैं. हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस ने अपने कुछ दोस्तों के साथ प्रेग्नेंसी प्लान्स को शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी शेड्यूल फिल्मों की शूटिंग पूरी करने के बाद वह फैमिली प्लान करेंगी. 

5/5

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फोनभूत में दिखाई दी थीं. कॉमेडी फिल्म के बाद अब कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ एक्शन-थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link