Bollywood Actress: इन एक्ट्रेसेस का तलाक लेना लोगों को नहीं आया रास, खूब हुईं ट्रोलिंग का शिकार!

Actress Face Trolling After Divorce: बॉलीवुड सेलेब्स पर्सनल लाइफ अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. ऐसे में कई बार सेलेब्स को पर्सनल लाइफ के चलते सोशल मीडिया ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. बॉलीवुड में भी कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो तलाक के बाद ट्रोलिंग का खूब शिकार हुई हैं. हाल में एक्ट्रेस चारु असोपा भी सोशल मीडिया पर ट्रोर्लिंग का सामना कर रही हैं. आइए, यहां जानते हैं किस-किस एक्ट्रेस को शादी टूटने के बाद ट्रोल्स की बातें सुनने को मिली हैं.

प्राची टंडन Fri, 09 Jun 2023-5:37 pm,
1/5

चारु असोपा: एक्ट्रेस चारु असोपा का हाल ही में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ तलाक हुआ है. शादी के चार साल बाद चारु और राजीव सेन ऑफिशियली अब अलग हो चुके हैं. तलाक के बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर लोग कई तरह की बातें सुना रहे हैं.

2/5

मलाइका अरोड़ा: अरबाज खान से 18 साल का रिश्ता तोड़ने पर मलाइका अरोड़ा भी सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार खूब बनी थीं. आज भी एक्ट्रेस को उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है.

3/5

सामंथा रुथ प्रभु: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य का जब रिश्ता टूटा था तो हर कोई शॉक रह गया था. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस पर कई आरोप लगे थे. ट्रोल्स का कहना था कि सामंथा ने पैसों के लालच में तलाक लियाहै. 

4/5

कल्कि कोचलिन: एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने जब फिल्ममेकर अनुराग कश्यप से तलाक लिया था. तब भी ट्रोलर्स ने सारा जिम्मा एक्ट्रेस के सिर ही फोड़ा था. वहीं जब एक्ट्रेस ने अपनी नई लाइफ की शुरुआत की तब भी उन्हें खूब ताने मिले थे. 

5/5

अमृता सिंह: एक्ट्रेस अमृता सिंह और सैफ अली खान के तलाक के बाद कई तरह की बातें ट्रोलर्स ने कही थीं. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो जब अमृता सिंह ने सैफ अली खान से एलिमनी की बात मानी थी तब वह खूब ट्रोलिंग का शिकार बनी थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link