Movies and Web Series this week: सास-बहू के अचार की खूशबू से महका ये हफ्ता तो छलावे से हो रहा रिश्तों पर वार

Web Series, Movies and Shows This Week: हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी ओटीटी पर कई सीरीज और फिल्में रिलीज हो चुकी हैं सिर्फ फिल्म या सीरीज ही नहीं बल्कि इस हफ्ते दो-दो शोज का तड़का भी ओटीटी पर लगा है. जिन्हें देखर आप अपनी वीकेंड शानदार बना सकते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 09 Jul 2022-5:38 am,
1/5

Tera Chhalaava: 7 जुलाई को रिलीज हुई है वेब सीरीज ‘तेरा छलावा’. प्यार और धोखे की अलग-अलग 5 कहानियां इस सीरीज में दिखाई गई है जिसमें से एक कहानी का हिस्सा कविता कौशिक भी हैं. इस सीरीज से कविता ने ओटीटी की दुनिया में डेब्यू किया है. एमएक्स प्लेयर पर ये सीरीज रिलीज हो चुकी है. जिसे फिलहाल अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

2/5

Vikram: कमल हासन की विक्रम हाल ही में रिलीज हुई थी जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. अब फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है. ओटीटी पर विक्रम रिलीज हो गई है 8 जुलाई को ये फिल्म हॉटस्टार पर आ गई है. अगर एक्शन के दीवाने हैं तो इसका लुत्फ उठा सकते हैं.

3/5

Saas Bahu Achaar Pvt. Ltd: इस हफ्ते अचार की खूशबू से ओटीटी महकेगा क्योंकि जी5 पर रिलीज हो चुकी है ‘सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड’. रिश्तों के उलझे ताने बानों में जिंदगी में को सुलझाती सुमन की कहानी है ये सीरीज. जिसे खूबसूरती से सजाया गया है. इस सीरीज में 6 एपिसोड हैं. इस वीकेंड ये कहानी आपके दिल को जरूर छू लेगी. 

4/5

Ranveer Vs Wild: इस हफ्ते वेब सीरीज और फिल्मों के साथ साथ ओटीटी पर रणवीर सिंह के शो ने भी धमाका किया है. Ranveer Vs Wild में  बियर ग्रिल के साथ रणवीर एक रोमांचक यात्रा पर दिखाई दिए हैं जिसकी कई क्लिप्स सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इसे देखकर आप अपनी वीकेंड एडवेंचर से भर लेंगे. 

5/5

Koffee With Karan 7: कॉफी विद करन के नए सीजन का इंतजार खत्म हो गया है. गुरुवार यानि कि 7 जुलाई को पहला एपिसोड स्ट्रीम हो चुका है. शो के पहले मेहमान बने हैं रणवीर सिंह और आलिया भट्ट.  अब हर हफ्ते गुरुवार को एक एपिसोड स्ट्रीम किया जाएगा. अगर आपने अब तक पहला एपिसोड नहीं देखा है तो वीकेंड में इसे इन्जॉय कर सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link