टॉपलेस फोटोशूट के बाद इस वजह से चर्चा में हैं Kiara Advani!

बीते दिनों कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने एक टॉपलेस फोटोशूट कराकर अपने फैंस का दिल जीत रही हैं. हालांकि इस शूट के बाद कियारा काफी विवादों में भी आईं.

ऋतु त्रिपाठी Fri, 06 Mar 2020-12:39 pm,
1/6

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री कहा, "मैं 'गिल्टी' में ननकी नामक एक किरदार निभात रही हूं. वह एक अत्यंत परतदर और जटिल चरित्र है. उसने मास्क पहना हुआ है.'' 

2/6

उन्होंने कहा, ''मैं खुद जैसी हूं उससे वह कई दूर है. इस किरदार के विभिन्न शेड्स को समझना और इसको निभाना बेहद दिलचस्प रहा."

3/6

उन्होंने आगे कहा,"कबीर सिंह,' गुड न्यूज और गिल्टी फिल्मों में मेरे किरदार एक दूसरे से काफी अलग हैं. उम्मीद है कि जैसे दर्शकों ने मुझे अन्य भूमिकाओं में पसंद किया था वैसे ही गिल्टी में भी करेंगे. "

4/6

बॉलीवुड की अपेक्षा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स क्या एक्टर्स को बेहतर अवसर प्रदान करते हैं. इसके जवाब में उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि आज के समय में यह बाते मिट रही हैं. मुझे याद है फिल्म 'संजू' में मुझे विक्की कौशल का किरदार भी उतना ही पसंद आया जितना संजू का आया था."

5/6

कियारा ने आगे कहा, "जो भूमिका आप निभा रहे हैं वह आपको एक अभिनेता के रूप में उत्साहित करे. मेरे जैसी मुख्यधारा का अभिनेत्री भी ओटीटी जैसे प्लेटफॉर्म पर एक फीचर फिल्म कर रही है. मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छी बात है. एक बदलाव हो रहा है."

6/6

फिल्म 'गिल्टी' का निर्देशन रूचि नारायण ने किया है. इसमें कियारा आडवाणी, आकांशा रंजन कपूर, ताहिर शब्बीर और गुरफतेह सिंह पीरजादा ने काम किया है. फिल्म 6 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. (इनपुट IANS)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link