बॉलीवुड के ये स्टार हैं शानदार सिंगर भी, Anil Kapoor से Sonakshi तक गा चुकी हैं गाने

किसी फिल्म में गाने बेहतर हो तो फिल्म के हिट होने के चांसेज बढ़ जाते हैं और जब ये पता हो कि उस फिल्म में एक्टिंग करने वाले स्टार ने गाना गाया है तो ये संभावना सौ फीसदी तक बढ़ जाती है. बॉलीवुड में कई स्टार ऐसे हैं जिनकी एक्टिंग भी दमदार है और आवाज भी. यही कारण है कि कुछ फिल्मों में इन स्टार ने अपने गाने को खुद भी गाया है. किशोर कुमार, सुलक्षणा पंडित जैसे कई स्टार ऐसे रहे हैं जो खुद के लिए ही नहीं दूसरों के लिए भी गाना गाते थे, लेकिन यहां जिन स्टार की बात हो रही वे कुछ ही फिल्मों में सिर्फ अपने लिए गाए हैं. आमिर खान, सलमान और अक्षय ने अपने फिल्मों में गाने गा चुके हैं. तो आइए जानें कि किस फिल्म में किस स्टार ने अपना गाना खुद गाया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 21 Jul 2021-12:03 pm,
1/7

बॉलीवुड के कई स्टार गा चुके हैं गाने

बॉलीवुड के कई स्टार ऐसे हैं जो केवल एक्टिंग में ही नहीं बल्कि सिंगिंग में भी परफेक्ट हैं. बहुत से एक्टर ऐसे हैं जिनके बारे में शायद ही कोई जानता है के बेहतरीन सिंगर भी हैं और अपनी फिल्मों में खुद के लिए गा भी चुके हैं.

2/7

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट अच्छी एक्टर के साथ बेहतरीन सिंगर भी हैं. उन्होंने 'मेन तेन्नु समझौता' का फीमेल वर्जन खुद गाया है और इस गाने से ही लोगों ने उनकी आवाज को पसंद करना शुरू कर दिया है. इसके बाद उन्होंने 'हाईवे' और 'उड़ता पंजाब' में भी अपनी आवाज दी है.

3/7

अनिल कपूर

अनिल कपूर ने चमेली की शादी में गाना गया है. उन्होंने फिल्म हमरा दिल आपके पास है में भी हेमा सरदेसाई और सोनाली बेंद्रे के साथ मिलकर गाना गया है. अनिल कपूर की आवाज गायन में बेहद अच्छी है.

4/7

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर मल्टी टेलेंटेड हैं. फिल्म बनाने से लेकर एक्टिंग और सिंगिंग में भी वो परफेक्ट हैं. 'रॉक ऑन' में उनकी आवाज आपने जरूर सुनी. इस फिल्म की सफलता के बाद फरहान ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और कुछ अन्य फिल्मों में भी अपनी आवाज दी है.

5/7

प्रियंका चोपड़ा जोनस

बॉलीवुड की यह देसी गर्ल ने न केवल बॉलीवुड में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पॉप सिंगिंग की है. उन्होंने पिटबुल जैसे शीर्ष अंतरराष्ट्रीय गायकों के साथ काम किया है और तीन पॉप गाने जारी किए हैं. 'मैं तुम्हें प्यार नहीं कर सकता' उनका नया गाना है जबकि इससे पहले वो फिल्म 'मैरी कॉम' के अलावा फिल्म 'दिल धड़कने दो' के टाइटल ट्रेक को भी वो अपनी आवाज दे चुकी है.

6/7

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने अपनी ही फिल्म 'एक विलेन' में गाना गया था और ये गाना काफी हिट भी था. तेरी गलियां में फीमेल सिंगर श्रद्धा ही थीं. इसके बाद उन्होंने उन्होंने फिल्म 'रॉक ऑन 2' में अपने सभी गाने खुद ही गाए हैं. उनकी आवाज काफी पसंद भी किया गया है.

7/7

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड अभिनेताओं के पार्श्व गायक बनने के क्लब में नई एंट्री सोनाक्षी सिन्हा की है. उन्होंने फिल्म 'तेवर' से गायन की शुरुआत की और उसके बाद उन्होंने एक संगीत वीडियो भी जारी किया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link