Priyanka Chopra का सामने आया ब्रालेस लुक, इवेंट में दिखाया अपना बोल्ड अंदाज

प्रियंका चोपड़ा को खबरों में बने रहना खूब आसानी से आता है. वह जहां भी जाती हैं लाइमलाइट लूट लेती हैं. ऐसा ही एक बार फिर से हुआ है. एक्ट्रेस को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया और इस दौरान उन्होंने इतनी कातिलाना ड्रेस पहनी हुई थी कि सबकी निगाहें उन्हीं पर ही थम गई.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 07 Jun 2022-1:18 pm,
1/5

सोमवार को प्रियंका जब पेरिस की रिट्ज होटल से बाहर निकलीं तो उनका स्टाइल देख लोग सबकुछ भूल गए. फ्रंट ओपन गाउन में प्रियंका कमाल की लग रही थीं और उन पर से कोई भी अपनी नजर नहीं हटा पा रहा था.

2/5

सामने आई फोटोज में प्रियंका ने क्लीवेज शो करती डीप नेक लाइन नारंगी रंग में दिखीं. उनके बाल खुले हुए थे और गले में उन्होंने सिल्वर स्नेक नेकलेस पहन रखा था.

3/5

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा- कुछ रोमांचक करने के लिए फ्रांस में थी. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वो फ्रांस क्या करने गई थीं.

4/5

प्रियंका चोपड़ा अपनी दोस्तों ऐनी हैथवे और ब्लैकपिंक की लिसा के साथ भी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा- और फिर हम थे.. गर्ल्स बस मस्ती करना चाहती हैं!

5/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हर बार अपने लुक से फैंस को क्लीन बोल्ड कर देती हैं. इस बार भी प्रियंका ने कुछ ऐसा ही किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link