Salman Khan सिर्फ चुनिंदा महिलाओं को करते हैं इंस्टाग्राम पर फॉलो, 5वीं तो है सबसे करीब

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. देश ही नहीं विदेश में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. लेकिन सलमान बहुत कम ही लोगों को अपनी निजी जिंदगी का हिस्सा बनाते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि सलमान खान आखिर किन बॉलीवुड महिलाओं को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

जया द्विवेदी Mon, 27 Sep 2021-4:28 pm,
1/8

अलीजे

अलीजे अभी बॉलीवुड में एंट्री नहीं की हैं, लेकिन उनकी तैयारी पूरी है. अलीजे सलमान खान (Salman Khan) की बहन की बेटी हैं यानी सलमान की भांजी हैं. ऐसे में मामा का भांजी को फॉलो करना तो लाजमी है. 

2/8

कैटरीना कैफ

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. दोनों के बीच अच्छी प्रोफेशनल बॉन्डिंग है, जिसकी वजह से सलमान का कैटरीना को फॉलो करना तो बनता ही है. इसके अलावा दोनों अच्छे दोस्त भी हैं.  

3/8

संगीता बिजलानी

गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) का नाम कई बार सलमान खान के साथ जोड़ा गया. हालांकि, संगीता बिजलानी ने भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन से शादी कर ली थी, बाद में उनका तलाक भी हो गया. इस सब के बाद भी सलमान खान (Salman Khan) और संगीता अच्छे दोस्त हैं और दोनों एक दूसरे को फॉलो करते हैं. 

 

4/8

डेजी शाह

एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) को बॉलीवुड में लाने वाले सलमान खान (Salman Khan) ही थे. डेजी शाह ने सलमान खान की फिल्म 'जय हो' के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था. डेजी शाह ने हिंदी के साथ कन्नड़ फिल्म में भी काम किया हुआ है और सलमान इन्हें भी फॉलो करते हैं. 

 

5/8

अर्पिता खान

अर्पिता खान को फॉलो करने पर तो कोई सवाल ही नहीं उठा सकता. आखिर अर्पिता, सलमान खान (Salman Khan) की लाडली बहन जो ठहरीं. सलमान अपनी बहन को बहुत प्यार करते हैं और वो सारे भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं. 

 

6/8

जैकलीन

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) और सलमान की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. लॉकडाउन के दौरान जैकलीन, सलमान के फार्म हाउस पर ही रहीं. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में भी काम किया है. दोनों ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो करते हैं. 

7/8

यूलिया वंतूर

सलमान खान (Salman Khan) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. एक्टर इन्हें भी इंस्टाग्राम पर फोलो करते हैं. यूलिया भी लॉकडाउन में सलमान खान के साथ उनके फार्म हाउस पर ही थीं. दोनों का एक लाइव वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था. 

 

8/8

इसाबेल कैफ

कैटरीना कैफ से भी पहले से सलमान खान (Salman Khan) उनकी बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते आए हैं. इसाबेल बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. उनके खाते में कई फिल्में और भी हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link