Sara Ali Khan ने बोल्ड ड्रेस में दिखाईं दिलकश अदाएं, सुनाई शायरी; PHOTOS देख मचल उठे फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखते ही उनके फैंस का दिल उनपर फिदा हो रहा है. सोशल मीडिया पर सामने आते ही उनके नए फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. ब्लैक हाई स्लिट ड्रेस में सारा अली खान (Sara Ali Khan) की दिलकश अदाएं लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. देखिए ये तस्वीरें...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 29 Jul 2021-7:39 am,
1/6

छा गया सारा का अंदाज

सारा अली खान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिन्हें उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. (फोटो साभारः Instagram @saraalikhan95)

2/6

ब्रालेट के संग हाई स्लिट स्कर्ट

इन तस्वीरों में सारा अली खान ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ एक हाई स्लिट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @saraalikhan95) 

3/6

फैंस कर रहे तारीफ

तस्वीरों में सारा अली खान की अदाएं इतनी दिलकश हैं कि हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है. (फोटो साभारः Instagram @saraalikhan95) 

4/6

शायरी भी लाजवाब

तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने एक शायरी भी कैप्शन में लिखी है, 'काश कभी यूं हो, ना हसरतें ना जुनून हो; तेरा ख्याल हो और तू हो, दिल में बस सुकून हो...'  (फोटो साभारः Instagram @saraalikhan95) 

5/6

सारा के हुस्न के रंग

तस्वीरों की खासियत ये है कि ये ब्लैक एंड वाइट होते हुए भी सारा के हुस्न के रंगों के कारण काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @saraalikhan95) 

6/6

इस फिल्म में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'सतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं.  (फोटो साभारः Instagram @saraalikhan95) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link