Dishani Chakraborty Photos: बेटे, बहू के बाद अब देखिए Mithun Chakraborty की खूबसूरत बेटी की झलक, स्टाइल में नहीं किसी से कम

Mithun Chakraborty daughter Dishani Chakraborty: मिथुन चक्रवर्ती जहां अपने दौर के सुपरस्टार रहे तो वहीं वो आज भी फिल्मों में वो सक्रिय हैं. गोलमाल से लेकर किक तक में नजर आ चुके मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और बहू भी एक्टिंग में ही नाम कमा रहे हैं. लेकिन हम बात करेंगे मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती की.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 06 Jun 2022-2:14 pm,
1/5

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं हालांकि ना तो दिशानी कोई एक्ट्रेस हैं और ना ही लाइमलाइट में किसी वजह से रहती हैं लेकिन अपने स्टाइल को लेकर वो चर्चा में आ गई हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

दिशानी चक्रवर्ती जितनी स्टाइलिश हैं उतनी ही ग्लैमरस भी हैं और अपने इसी यूनिक लुक से वो हर किसी के दिल का चैन इन दिनों चुरा रही हैं. मिथुन चक्रवर्ची के फैंस उनकी तुलना जाह्नवी कपूर और सारा अली खान से कर रहे हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

ये तुलना होनी लाजिमी भी है क्योंकि दिशानी का स्टाइल ही ऐसा है. इन्हें देख लगता है कि दिशानी बॉलीवुड में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सिर्फ स्टाइल पर ही फोकस नहीं है दिशानी का बल्कि वो एक्टिंग कोर्स भी कर रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

लाड़ली लॉस एंजेलिस कैलीफोर्निया की एक यूनिवर्सिटी से दिशानी चक्रवर्ती एक्टिंग सीख रही हैं जैसे ही उनका कोर्स पूरा होगा वो बॉलीवुड में आने की तैयारी कर लेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशानी किसी बड़े प्रोजेक्ट का जल्द ही हिस्सा भी बन सकती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

अगर ऐसा होता है तो दिशानी एक और स्टार किड होंगी जो बॉलीवुड में एंट्री ले लेंगी. फिलहाल तस्वीरें देखकर तो ये कहा जा सकता है कि दिशानी बॉलीवुड में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.  (फोटो – सोशल मीडिया)

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link