`Sholay` के `सांबा` Mac Mohan की बेटियां नहीं किसी अप्सरा से कम, Photos देख टिक जाएंगी निगाहें

`अरे ओ सांबा, कितने आदमी थे?` शोले (Sholay) का ये डायलॉग तो आपको याद ही होगा. गब्बर सिंह और सांबा का ये संवाद आज भी काफी पॉपुलर है. वैसे आज हम गब्बर सिंह की बात नहीं करेंगे, बल्कि सांबा यानी मैक मोहन (Mac Mohan) की बात करेंगे. मैक मोहन भी फिल्म इंडस्ट्री का चर्चित नाम रहे हैं. उन्होंने मिन्नी से शादी की, जिसके बाद दोनों तीन बच्चों के पेरेंट्स बने, दो बेटियां और एक बेटा. आज हम आपको इनकी दोनों बेटिंयों के बारे में बताएंगे, जो कि बेहद खूबसूरत हैं.

जया द्विवेदी Wed, 15 Sep 2021-10:45 am,
1/8

मौक मोहन की बेटियां बहुत हसीन

बेटियों का नाम मनजरी मकिजानी (Manjari Makijany) और विनती मकिजानी (Vinati Makijany) है. वहीं बेटे का नाम विक्रांत है. आज हम आपको दोनों बेटिंयों से मिलाएंगे. दोनों किसी बी-टाउन हसीना से कम नहीं हैं. 

2/8

फिल्म निर्माता है मैक मोहन की बड़ी बेटी

मैक मोहन (Mac Mohan) की बड़ी बेटी मंजरी (Manjari Makijany) एक फिल्म निर्माता हैं और उन्हें शॉर्ट फिल्म्स के लिए जाना जाता है. साल 2012 में 'द लास्ट मार्बल' और साल 2014 में 'द कॉर्नर टेबल' में उनके काम को लोगों ने खूब पसंद किया. 

3/8

इन फिल्मों में मंजरी ने किया काम

मंजरी (Manjari Makijany) ने 'डंर्किक', 'द डार्क नाईट राइसेस' 'वंडर वुमन' और 'मिशन इम्पॉसिबल' जैसी फिल्मों में निर्माताओं के सहायक के तौर पर काम किया है. बॉलीवुड में भी मंजरी 'सात खून माफ' और 'वेक अप सिड' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

4/8

इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं विनती

विनती मकिजानी (Vinati Makijany) एक निर्माता और अभिनेत्री हैं, जिन्हें साल 2010 में आई शाहरुख खान की 'माई नेम इज खान', 'स्केट बस्ती' और 'स्केटर गर्ल' के लिए जाना जाता है. 

 

5/8

पिता के दिखाए रास्ते पर आगे बढ़ रहीं दोनों बहने

दोनों ही बहने अपने पिता के दिखाए रास्तों पर चल रही हैं और उनके सपनों को पूर कर रही हैं. दोनों बहने उनके बनाए बैनर Mac Productions तले फिल्में प्रड्यूस करती हैं, जो कि उनका सपना भी था. 

 

6/8

इस कंपनी को चलाती हैं विनती

विनती (Vinati Makijany) 'द मैक स्टेज' कंपनी की संस्थापक भी हैं, जिसे 2016 में स्थापित किया गया था. दोनों ही बहनें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं.

 

7/8

मंजरी ने इस शख्स से की शादी

हॉलीवुड में काफी काम करने वाली बड़ी बेटी मंजरी (Manjari Makijany) ने Emmanuel Pappas से शादी की है और उनके साथ ही अमेरिका में रहती हैं. मंजरी का कम ही वक्त भारत में बीतता है. 

 

8/8

चर्चा में रही ये फिल्म

मैक मोहन (Mac Mohan) की दोनों बेटियां मंजरी (Manjari Makijany) और विनती ने Desert Dolphin नाम की एक फिल्म बनाई, जिसमें एक रास्थान की लड़की की कहानी दिखाई गई थी, जो समाज की जंजीरों को तोड़ एक स्केटर बनना चाहती थी. उसके सफर को दोनों बहनों ने बहुत खूबसूरत तरीके से दिखाया था. इस फिल्म की काफी चर्चा भी हुई थी. 

(सभी तस्वीरे Manjari Makijany और Vinati Makijany के इंस्टाग्राम से ली गई हैं.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link