Sonali Raut: Ranveer Singh के साथ टॉपलेस फोटोशूट कराने वाली इस हसीना ने दिखाया बोल्ड अवतार, कड़कड़ाती ठंड में बढ़ाई गर्मी

Sonali Raut Photos: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ टॉपलेस फोटोशूट कराने को लेकर चर्चा में आईं `बिग बॉस 8` की यह कंटेस्टेंट हर दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचा रही हैं. एक्ट्रेस सोनाली राउत (Sonali Raut Bold Photos) की बोल्ड बिकिनी फोटोज देख नेटीजन्स कड़कड़ाती सर्दी भूलकर जून वाली गर्मी का अहसास कर रहे हैं. सोनाली राउत (Sonali Raut Movies) अपनी फिल्मों और अदाकारी से ज्यादा अपनी बोल्ड अदाओं के लिए फेमस हैं. आइए, यहां देखते हैं सोनाली राउत की बोल्ड बिकिनी फोटोज.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 24 Dec 2022-3:04 pm,
1/5

हिंदी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 8 फेम सोनाली राउत (Sonali Raut) ने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटोज से तहलका मचाया हुआ है. एक्ट्रेस का यह अंदाज देख नेटीजन्स अपने दिल के साथ होश भी खो रहे हैं.

2/5

सोनाली राउत (Sonali Raut) ने साल 2011 में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ एक टॉपलेस फोटोशूट के जरिए खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. एक्ट्रेस के बोल्ड फोटोशूट ने खूब बवाल मचाया था. 

3/5

सोनाली राउत (Sonali Raut) ने मॉडलिंग के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी. सोनाली अबतक कई बड़े ब्रांड्स के लिए काम कर चुकी हैं. सोनाली किंगफिशर कैलेंडर, एमसी कॉस्मैटिक्स, लिमका जैसे कई ब्रांड्स के विज्ञापन कर चुकी हैं. 

4/5

सोनाली राउत (Sonali Raut) ने फिल्म 'द एक्सपोज' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआथ की थी. इस फिल्म में सोनाली एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiya) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी थीं. 

5/5

सोनाली राउत (Sonali Raut) की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. सोनाली के इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. नेटीजन्स एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link