अतरंगी कपड़ों में Sonam Kapoor ने कराया फोटोशूट, कोई मुर्गी तो कोई चैरी से कर रहा तुलना

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आए दिन अपनी ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीरों में सोनम अतरंगी आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनकी इन तस्वीरों पर फैंस ने मजेदार कॉमेंट किए हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 09 Jun 2021-9:44 am,
1/7

चैरी से इंस्पायर्ड है लुक

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का ये अनूठा लुक काफी अतरंगी है और अगर आप उनकी तस्वीरों को ध्यान से देखेंगे तो समझ जाएंगे कि इसकी थीम चैरी नाम के फल से इंस्पायर्ड है.

2/7

अगले चैप्टर यकीन है

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मुझे अगले चैप्टर पर यकीन है क्योंकि मुझे पता है कि लेखक कौन है. सोनम (Sonam Kapoor) की इन तस्वीरों पर फैंस ने मजेदार कॉमेंट किए हैं.

3/7

ऐसा था फैंस का रिएक्शन

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के इस फेदरी आउटफिट को देखकर कॉमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा- मुर्गी बनना जरूरी था. एक अन्य यूजर ने लिखा- कर लिए ना पैसे बर्बाद इस मेकअप पर.

4/7

लाखों लोगों ने किया लाइक

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की इन तस्वीरों को कटरीना कैफ समेत कुल 1 लाख 91 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है. बता दें कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इससे पहले भी कई बार अपने आउटफिट के लिए ट्रोल हो चुकी हैं.

5/7

बॉलीवुड की फैशन डीवा

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आए दिन नए-नए आउटफिट में अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फैशनेबल और शॉपिंग करने वाली अभिनेत्री माना जाता है.

6/7

लंबे वक्त से गायब हैं सोनम

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर (Sonam Kapoor) साल 2019 में 'द जोया फैक्टर' और 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' जैसी फिल्मों में काम करती नजर आई थीं.

7/7

ब्लाइंड में आएंगी नजर

अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द ही फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन इसे रिलीज किए जाने के प्लेटफॉर्म पर अभी चर्चा चल रही है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link