छोटे बाल, चेहरे पर मूंछ... अनन्या पांडे बनीं अमोल पालेकर; PHOTOS देख हैरान रह गए फैंस; पहचाना हुआ मुश्किल
Advertisement
trendingNow12457223

छोटे बाल, चेहरे पर मूंछ... अनन्या पांडे बनीं अमोल पालेकर; PHOTOS देख हैरान रह गए फैंस; पहचाना हुआ मुश्किल

Ananya Panday: अनन्या पांडे इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म CTRL 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फिल्म साइबर क्राइम पर आधारित है, जिसका ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपना एक बड़ा मजेदार लुक शेयर किया. 

Ananya Panday Amol Palekar Look

Ananya Panday Amol Palekar Look: अपनी पहली वेब सीरीज 'कॉल मी बे' के बाद अब अनन्या पांडे जल्द ही मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म CTRL को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. ये फिल्म जल्द ही OTT पर रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में फिल्म का शानदार ट्रेलर जारी किया गया था, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया. फिल्म की रिलीज से पहले अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के कुछ बीटीएस (बीहाइंड द सीन) फोटोज शेयर किए हैं, जो बेहद मजेदाक हैं.  

अनन्या की ये फिल्म CTRL एक साइबर-थ्रिलर फिल्म है, जिसे विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है और ये नेटफ्लिक्स पर 4 अक्टूबर को स्ट्रीम होगी. अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ मजेदार तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे अमोल पालेकर जैसे लुक में नजर आ रही हैं. अनन्या की इन तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस लुक में फैंस के लिए उनको पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है. शेयर की गई फोटो में अनन्या ब्लैक टी-शर्ट और जींस में छोटे और चेहरे पर मूंछ लाए नजर आ रही हैं. 

fallback

अनन्या पांडे बनीं अमोल पालेकर

अनन्या ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आप सोच रहे होंगे क्यों.. जानने के लिए शुक्रवार को CTRL देखें'. साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इस लुक में एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने हाथ में एक फोन पकड़ा हुआ है, जिसमें अमोल पालेकर की फोटो नजर आ रही हैं. अनन्या की इन तस्वीरों पर फैंस की ओर सभी मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरा दिल अनन्या'. एक और यूजर ने लिखा, 'मिनी चंकी पांडे'. साथ ही कुछ फैंस फिल्म की रिलीज का वेट कर रहे हैं. 

कौन है रिया सिंघा? जो अयोध्या की 'रामलीला' में निभाने जा रहीं 'मां सीता' का किरदार; बोलीं- 'कई मायनों में...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

एक साइबर-थ्रिलर फिल्म है CTRL 

फिल्म के जारी ट्रेलर में अनन्या पांडे को नेला अवस्थी और विहान समत को जो मस्कारेनहास के रोल में दिखाया गया है. ये दोनों कंटेंट क्रिएटर हैं, जिनकी इंटरनेट पर जबरदस्त फॉलोइंग है. लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब दोनों का रिश्ता टूट जाता है. विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म CTRL इस सवाल पर फोकस करती है कि जिस दुनिया में डेटा ही ताकत है, वहां हमें खुद की कितनी जानकारी ऑनलाइन शेयर करनी चाहिए और जब हम उस जानकारी पर से कंट्रोल खो देते हैं, तो क्या होता है?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

4 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

वहीं, फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवाने ने बात करते हुए बताया, 'CTRL उनके और उनकी टीम के लिए एक बहुत ही अलग और नया सफर रहा है. इस फिल्म को उन्होंने 'स्क्रीन लाइफ' स्टाइल में बनाया है, जो कहानी को कुछ इस तरह से पेश करता है जैसे हम किसी की पर्सनल लाइफ में झांक रहे हों. इसमें रोज़मर्रा की तकनीक का इस्तेमाल दिखाया गया है, जो हम सभी यूज करते हैं. उनका मकसद ऐसा अनुभव देना था जो आपको पूरी तरह से कहानी में खींच ले. नेटफ्लिक्स ने इस प्रोजेक्ट को दुनिया भर के लोगों तक पहुंचाने में वाकई मदद की है. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news