Priya Prakash Photos: 22 साल की एक्ट्रेस ने बेड पर में लेटकर खिंचवाईं फोटोज, लाल टॉप का बंद किया सिर्फ एक बटन

Priya Prakash Varrier Bold Photos: साउथ इंडियन सिनेमा का जाना-माना नाम यानी प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने हाल ही में अपनी कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वो काफी कातिलाना लग रही हैं. उन्होंने अपने बेडरूम से कातिलाना तस्वीरें खिंचवाई है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 17 Jul 2022-11:36 am,
1/5

एक आंख मारने से पूरे देश भर में सुर्खियां बटोरने वाली प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने हाल ही में अपने बेडरूम से कुछ ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं कि किसी के भी होश उड़ जाएं. 

 

2/5

साउथ इंडियन सिनेमा का जाना-माना नाम हैं प्रिया प्रकाश वारियर और ये एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से खबरों में रहती हैं. प्रिया अपने फैंस के लिए आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं और हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस का दिल लूट लिया है.

 

3/5

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं. इन फोटोज के सामने आते ही इंटरनेट पर तहलका मच गया. प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने बेडरूम से ऐसी फोटोज शेयर की हैं कि किसी का भी दिल आ जाए. 

 

4/5

एक्ट्रेस के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वो रेड कलर के टॉप में नजर आ रही हैं, जिसका उन्होंने एक ही बटन बंद किया है. एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी बोल्ड लग रहा है. अपने टॉप को प्रिया प्रकाश ने गुलाबी पैंट के साथ पेयर किया है. इन फोटोज में वो काफी कातिलाना लग रही हैं.

 

5/5

प्रिया (Priya Prakash Varrier) ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. इस लुक के उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में गोल्ड के हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं. यह लुक दिखने में जितना सिंपल लग रहा है, उतना ही सेक्सी है. अब उनकी ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link