ट्रैक पर `रॉकेट` की तरह दौड़ती नजर आईं Taapsee Pannu, जमकर बहा रही हैं पसीना

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी आने वाली फिल्म `रश्मि रॉकेट` की शूटिंग और तैयारी के हर पल को जी रही हैं. अभिनेत्री ने रविवार को सोशल मीडिया पर शूट से एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एथलीट ड्रेस में पटरियों पर दौड़ती नजर आ रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 29 Dec 2020-3:54 pm,
1/7

तापसी पन्नू कर रही हैं जमकर तैयारी

तापसी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'फिनीस मार्क के आधे रस्ते पर. पैर चलाने से लेकर पैर हिलाने तक.. म्यूजिक रोल करें और.. हालो गरबो करवा. हैशटैग रश्मि रॉकेट.'

 

2/7

तापसी पन्नू की अगली फिल्म

इससे पहले बुधवार की रात को तापसी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की एक मोनोक्रॉम तस्वीर साझा की थी.

 

3/7

रश्मि रॉकेट की शूटिंग कर रहीं तापसी

तापसी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था, 'रांची का शेड्यूल यहीं पूरा होता है. आखिरकार मैंने अपनी रेस खत्म कर ली है. ऐसा कोई भी दिन नहीं गया होगा, जिस दिन मैंने असली जीवन के खिलाड़ियों को अपनी सलामी नहीं दी होगी, जो अपनी जिंदगी में सालों से यह अभ्यास करते आ रहे हैं. मुझे तो खुशी है कि मुझे वास्तविक जीवन में ऐसा नहीं करना पड़ा है. हैशटैगरश्मिरॉकेट.'

 

4/7

तापसी ने शेयर किया एक खास वीडियो

कुछ दिन पहले तापसी ने एक खास वीडियो शेयर किया था, जिसके जरिए वह समझाने की कोशिश कर रही थी कि उन्होंने अपनी आनेवाली फिल्म में परफेक्शन के साथ काम करने के लिए कितनी मेहनत की है.

5/7

अपनी एथलिटिक्स की ट्रेनिंग कर ली पूरी

साथ ही तापसी ने ये जानकारी भी दी कि 'रश्मि रॉकेट' के लिए उन्होंने अपनी एथलिटिक्स की आखिरी ट्रेनिंग भी पूरी कर ली है.

 

6/7

खास तरह की डायट फॉलो कर रही हैं एक्ट्रेस

वह लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं. साथ ही तापसी ने हाल ही में ये भी बताया था कि फिल्म के लिए वो खास तरह की डायट भी फॉलो कर रही हैं.

 

7/7

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस

बीते कुछ दिनों से तापसी लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर फिल्म से जुड़ी अपनी ट्रेनिंग की झलक सोशल मीडिया के जरिए दिखा रही हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link