Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी ही नहीं शो की ये एक्ट्रेस भी बोल्ड अदाओं से करती है घायल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता जी कितनी ग्लैमरस हैं वो तो हर कोई जानता है लेकिन अंजलि भाभी की स्टाइलिश तस्वीरें क्या आपने देखी है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 27 Apr 2022-4:09 pm,
1/6

सुनैना फौजदार किसी से नहीं कम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता की ग्लैमरस अदाओं से तो आप वाकिफ है हीं लेकिन अंजलि भाभी यानि सुनैना फौजदार भी  किसी से कम नहीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/6

स्टाइल में नंबर 1

सुनैना फौजदार बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं जो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. उनकी पोस्ट फैंस को खूब लुभाती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/6

बेहद बोल्ड हैं सुनैना फौजदार

सुनैना फौजदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि भाभी का किरदार निभा रही हैं जो काफी सीधी सादी महिला का किरदार है लेकिन रीयल लाइफ में सुनैना काफी बोल्ड हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/6

स्टाइल की हैं दीवानी

अपने इसी अंदाज से वो लोगों को भी क्लीन बोल्ड करने का मौका जाने नहीं देतीं. सुनैना फौजदार को स्टाइल में रहना ही पसंद है. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/6

वेस्टर्न लुक में लगती हैं कमाल

इंडियन लुक के साथ साथ वेस्टर्न आउटफिट भी सुनैना फौजदार पर खूब फबते हैं. और सुनैना भी इन्हें खूबसूरती से कैरी करती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

6/6

हु्स्नपरी हैं सुनैना फौजदार

सुनैना फौजदार की इन्हीं अदाओं पर मर मिटते हैं इनके चाहने वाले. और हर बार सुनैना अपनी नई अदा से अपने फैंस को हैरान कर देती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link