MP में फिर 5 साल की मासूम से दुष्कर्म, रतलाम की घटना, स्कूल पर लगा ताला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2453517

MP में फिर 5 साल की मासूम से दुष्कर्म, रतलाम की घटना, स्कूल पर लगा ताला

MP News: मध्य प्रदेश के रतलाम के प्राइवेट स्कूल में 5 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद पेरेंट्स ने स्कूल के बाहर जमकर हंगामा किया. जिसके बाद स्कूल पर ताला लग गया है.

 

ratlam private school sealed by Administration

Ratlam News: मध्य प्रदेश के रतलाम में एक पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. मामले में जब बच्ची के पेरेंट्स ने स्कूल में हंगामा मचाया तो स्कूल को सील कर दिया गया है. घटना के बाद गुस्से में लोगों ने रोड पर चक्काजाम कर दिया. प्रशासन ने हंगामा बढ़ते हुए देखा तो स्कूल की छुट्टी करने का आदेश दिया और बच्चों को घर भेज दिया. वहीं मामला के बाद पूरे शहर में नाराजगी देखी जा रही है. 

हिंदू संगठनों के साथ पहुंचे परिजन
हिंदू संगठन पदाधिकारी के साथ पेरेंट्स सुबह ही स्कूल में पहुंच गए. इसके बाद धीरे-धीरे और पेरेंट्स भी स्कूल पहुंच गए. सब पेरेंट्स ने मिलकर स्कूल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की. जैसे ही सूचना मिली तो एसडीएम अनिल भाना, तहसीलदार ऋषभ ठाकुर, सीएसपी अभिनव बारंगे और थाना प्रभारी वीडी जोशी टीम के साथ पहुंच गए. अफसरों ने स्कूल में पहुंचकर पेरेंट्स से बातचीत की. उन्हें अफसरों के द्वारा समझाया गया. लेकिन पेरेंट्स  स्कूल डायरेक्टर, प्रिंसिपल और क्लास टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे. पेरेंट्स बार-बार कह रहे थे कि एक बार इन सबको हमारे सामने लाओ. स्थिति को देखते हुए बच्चों को पीछे के दरवाजें से निकाला गया. 

लोगों ने स्कूल को घेरा 
इस बीच कुछ पेरेंट्स ने ऑफिस में घुस कर स्कूल डायरेक्टर, प्रिंसिपल को चारों तरफ से घेर लिया. पेरेंट्स उनसे सवाल करने लगे. पेरेंट्स ने पूछा कि बच्चियां अगर स्कूल आएंगी तो स्कूल में  क्या सुरक्षा दी जाएगी? आप गारंटी लेते हो? स्कूल में ऊपरी मंजिल पर सीसीटीवी क्यों नहीं है? अन्य बच्चों के पेरेंट्स के साथ जिस बच्ची के साथ रेप की घटना हुई. उसके पेरेंट्स भी पहुंचे. बच्ची के पेरेंट्स ने पूरी स्कूल में सीसीटीवी लगवाने की मांग की. इसके साथ ही कैमरे का एक्सेस पेरेंट्स को देने की मांग भी की ताकी वे बच्चों को देख सके. स्कूल प्रिंसिपल ने पेरेंट्स को कुर्सी पर खड़े होकर समझाया. लेकिन इसके बाद भी पेरेंट्स सुनने को तैयार नहीं थे.

स्कूल में बच्ची से हुआ था दुष्कर्म 
दरअसल, 10वीं के स्टूडेंट ने रविवार को 5 साल की बच्ची से रेप किया था.  बच्ची स्कूल में यूकेजी क्लास में पढ़ती है. बता दें कि आरोपी स्टूडेंट स्कूल के चौकीदार का बेटा है. वह स्कूल की दूसरी ब्रांच में 10वीं का स्टूडेंट है. पुलिस ने आरोपी के नाबालिग के खिलाफ केस दर्ज कर उसे बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया था. अपर कलेक्टर डॉ. शालिनी श्रीवास्तव और एएसपी राकेश खाखा भी घटना वाली जगह पर पहुंचे. अफसरों ने कुर्सी पर खड़े होकर माइक हाथ में लिया और पेरेंट्स से बातचीत कर उन्हें समझाने की कोशिश की.  अफसरों ने सभी पेरेंट्स को लिखित शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा. 

ये भी पढें: बलौदाबाजार हत्याकांड का मास्टरमाइंड तांत्रिक गिरफ्तार, मासूम समेत 4 लोगों की कुल्हाड़ी से हत्या

स्कूल को सील कर दिया गया
सभी को थाने या एसपी ऑफिस बुलाया गया. अफसरों ने पेरेंट्स को आश्वस्त किया कि दोषी के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई होगी. इसके अलावा उन्होंने पेरेंट्स से माफी मांगी.  पेरेंट्स का कहना था कि जब तक सुरक्षा के इंतजाम न हों तब तक स्कूल बंद रखा जाए. बता दें कि फिलहाल स्कूल पर ताला लगाया है. जब तक सुरक्षा के इंतजाम होने के बाद ही स्कूल खोला जाएगा.

ये भी पढें: मध्य प्रदेश में पूर्व मंत्री की पोस्ट से गरमाई सियासत, चर्चा में BJP के दो दिग्गजों की जोड़ी

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news