Anupama Prequel में नजर नहीं आएंगे ये एक्टर, अनुज के साथ इन 6 की भी हुई छुट्टी

Anupama Prequel: बीते डेढ़ साल से TRP लिस्ट में टॉप पर छाए टीवी शो `अनुपमा` का प्रीक्वल (Anupama Prequel) जल्द ही सामने आने वाला है. इस प्रीक्वल में फैंस अपनी अनुपमा (Rupali Ganguly) की जिंदगी के वो पन्ने देख सकेंगे जो इस शो में अब तक सामने नहीं आए. `अनुपमा` मेकर्स ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. लेकिन आपको जानकर शायद थोड़ी निराशा भी होगी कि इस शो में आपकी फेवरेट स्टार कास्ट से कुछ एक्टर गायब रहने वाले हैं. क्योंकि शो में अनुपमा और वनराज की शादी के 10 साल बाद की कहानी को दिखाया जाएगा. तो देखिए इस प्रीक्वल से किस-किस की हो गई है छुट्टी...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 01 Apr 2022-8:28 pm,
1/7

गौरव खन्ना यानी अनुज कपाड़िया

इस शो में 'अनुपमा' सीरियल के सबसे पॉपुलर किरदार अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) की कमी लोगों को खलेगी, क्योंकि यहां अनुपमा की शादी के बाद और तलाक के पहले की कहानी सामने आने वाली है. इस दौरान अनुज विदेश में था इसलिए इस शो में वह नजर नहीं आएगा.   

2/7

समर यानी पारस कलनावत

अनुपमा का सबसे बड़ा सपोर्टर और उसका लाड़ला छोटा बेटा समर शाह का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत इस प्रीक्वल में नहीं होंगे. क्योंकि इस शो में समर के बचपन वाला किरदार होगा.  

3/7

किंजल यानी निधी शाह

इस शो में किंजल यानी निधी शाह का किरदार पूरे से खत्म हो जाएगा. क्योंकि जब समर और तोषू बच्चे हैं तो अनुपमा की बहू का किरदार होने का सवाल ही नहीं उठता. 

4/7

मुस्कान बामने यानी पाखी

'अनुपमा' में हम कई बार सुन चुके हैं कि पाखी शादी के 10 साल बाद पैदा हुई है, इसलएि इस प्रीक्वल में पाखी यानी मुस्कान बामने भी नहीं दिखेंगी.  

5/7

काव्या यानी मदालसा शर्मा

वनराज की दूसरी पत्नी काव्या यानी मदालसा शर्मा को भी लोग इस शो में मिस करेंगे. क्योंकि इस कहानी के दौर में वनराज और काव्या की मुलाकात शायद ही हो. 

6/7

तोषू यानी आशीष

पारितोष यानी तोषू का किरदार निभाने वाले आशीष महरोत्रा के भी बचपन वाला रूप शो में नजर आएगा, इसलिए शो से आशीष भी नदारद रहेंगे.  

7/7

मालविका यानी अनेरी वजानी

जब शो में अनुज की ही एंट्री नहीं होने वाली है तो उसकी बहन मालविका का तो सवाल ही नहीं उठता, इसलिए शो में अनेरी वजानी भी नजर नहीं आएंगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link