Randeep Hooda से लेकर तापसी तक, आपको एंटरटेन करने आ रहे हैं ये सितारे, इस हफ्ते OTT पर रिलीज होगा ये कंटेंट

Top OTT Releases: साल खत्म होने को है और आखिरी महीना दिसंबर आ चुका है. आज का जमाना डिजीटल है. सिनेमाघरों में लगी मूवीज के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली मूवीज और वेब सीरीज भी लोगों को इंटरटेन करती है. इसलिए आपको बोरियत को मिटाने के लिए हम आपको इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली मूवीज और वेब सीरीज के बारे में पूरी जानकारी देंगे. आपको बता दे कि रणदीप हु्ड्डा से लेकर तापसी पन्नू की फिल्मे भी लिस्ट में शामिल हैं.

शिवांशी श्रीवास्तव Thu, 08 Dec 2022-1:33 pm,
1/5

एक्टर रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) की वेब सीरीज कैट (CAT) 9 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. ये वेब सीरीज पंजाब में ड्रग तस्करी पर बेस्ड है. इसमें रणदीप एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं.

2/5

तापसी पन्नू(Tapsee Pannu) की फिल्म ब्लर(Blurr) भी रिलीज होने वाली है. आपको बता दें कि ये एक साइको थ्रिलर सीरीज है जिसका ट्रेलर पहले ही पहले ही सामने आ चुका है. ये फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज होगी. आप इसे जी5(Zee 5) ऐप पर देख सकते हैं.

3/5

मनी हाइस्ट को लोगों ने खूब पसंद किया था. इसका दूसरा सीजन मनी हाइस्ट 2(Money Heist 2 Korea) का कोरियन वर्जन भी 9 दिसंबर को आनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा. आप इसे नेटफ्लिक्स(Netflix) पर देख सकते हैं.

4/5

वेब सीरीज 'फाडू- अ लव स्टोरी' (Faadu-A Love Story) सोनी लिव(Sony LIV) पर रिलीज होने वाली है. इसमें एक्टर अभिलाष थपलिया और एक्ट्रेस सैयामी खेर लीड रोल में है. ये वेब सीरीज 9 दिसंबर को ऑनलाइन स्ट्रीम होगी.

5/5

फाल (Fall) भी 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार(Disney+ Hotstar) पर रिलीज होने वाली है. आपको बता दें कि इसमें साउथ सिनेमा का मशहूर कलाकार अंजलि को फिल्माया गया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link