Urfi Javed Photos: अरे! उर्फी ने फिर मचाया बवाल, अब ड्रेस में लगा डाले `भैंस के सींग`, नया लुक देख पीट लेंगे अपना माथा...

Urfi Javed New Pics: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद ने एक बार फिर नेटीजन्स को अपने अतरंगी लुक से हैरान कर दिया है. उर्फी जावेद ने इस बार हाई स्लिट ड्रेस में भैंस के सींग लगा डाले हैं. उर्फी के नए लुक को देख नेटीजन्स खूब पेट पकड़-पकड़कर हंस रहे हैं. आइए, आप भी यहां उर्फी जावेद का नया लुक देखिए...

प्राची टंडन Fri, 28 Apr 2023-1:46 pm,
1/5

उर्फी जावेद ने लेटेस्ट लुक में ब्लू कलर की सेक्सी हाई स्लिट ड्रेस कैरी की है. उर्फी ने लेकिन ब्लू ड्रेस में अपने अतरंगी स्टाइल का तड़का भी मारा है. उर्फी ने ड्रेस पर नीले ही रंग के भैंस के सींग लगा डाले हैं. 

2/5

उर्फी जावेद यह फोटो में भैंस की सींग ड्रेस पर लगाने से पहले अपने दोस्त के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. उर्फी जावेद की इस अतरंगी ड्रेस के इंटरनेट पर खूब चर्चे हो रहे हैं. 

3/5

उर्फी जावेद अतरंगी ड्रेस पहन सोफे पर बैठी दिखाई दे रही हैं. उर्फी की फोटो देख लगता है कि वह किसी की बात रही हैं, जिस दौरान उन्हें कैमरे में कैद किया गया. 

4/5

उर्फी जावेद अक्सर ही अपने अतरंगी स्टाइल का जलवा लोगों को दिखाती रहती हैं. बता दें, हाल ही में उर्फी को फूहड़ कपड़े पहनने के कारण एक रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं दी गई थी. उर्फी ने तब रेस्टोरेंट से लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल काटा था.

5/5

उर्फी जावेद के वर्कफ्रंट की बात करें तो हसीना ने अपने करियर की शुरुआत ग्लैमर इंडस्ट्री में बतौर टीवी एक्ट्रेस की थी. उर्फी जावेद ने बड़े भैया की दुल्हनिया सीरियल से अपना करियर शुरू किया था, फिर एक्ट्रेस बिग बॉस ओटीटी में भी दिखाई दी थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link