Urfi Javed Sister Asfi Look: हुस्न की मलिका हैं उर्फी जावेद की छोटी बहन, गोवा बीच पर दिखाया सबसे हॉट लुक

Urfi Javed Sister Asfi Look: उर्फी जावेद (Urfi javed) के बाद उनकी बहनें भी सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई हैं. उर्फी की सबसे छोटी बहन अस्फी (Asfi Javed) कुछ दिन पहले ही अपनी बहन उर्फी के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई थीं. वहीं अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर गोवा बीच की ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं कि वो सुर्खियां बटोर रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 13 May 2022-10:38 am,
1/5

हुस्न की बात की जाए तो उर्फी जावेद की बहन अस्फी भी किसी से कम नहीं हैं. उर्फी की तरह अस्फी भी देखने में बला की खूबसूरत हैं. जिसका सबूत अस्फी का इंस्टाग्राम हैं.

2/5

अस्फी ने सोशल मीडिया पर गोवा बीच की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अस्फी गोवा के बीच पर खुली हवा में सुकूल के पल बिताती नजर आईं.

 

3/5

तस्वीरों में अस्फी पीले कलर का रिवीलिंग टॉप पहने हुए हैं और ब्राउन कलर की जींस पहने दिखीं. अस्फी का ये सिंपल लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

4/5

अस्फी की इन तस्वीरों के पीछे का बैकग्राउंड भी काफी अच्छा लग रहा है. जो अस्फी की इन तस्वीरों की खूबसूरती को और भी बढ़ा रहा है.

5/5

आपको बता दें अस्फी जावेद ब्लॉगर हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link