Vikrant Massey Wife: रियल लाइफ में बेहद बिंदास हैं विक्रांत मैसी की सीधी-सादी दुल्हनिया, हनीमून तस्वीरों से खुली पोल

Vikrant Massey Wife Sheetal Thakur Photos: बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) इन दिनों शादी के बाद पत्नी शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) के साथ न्यूली मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. शादी की तस्वीरों में दुल्हनिया बनीं शीतल ठाकुर के सादगी भरे अंदाज पर जहां फैंस मर-मिटे थे तो वहीं अब हनीमून (Vikrat Sheetal Honeymoon) की तस्वीरों में शीतल का सुपरबोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 19 Apr 2022-8:32 am,
1/9

शादी के बाद हो गई हैं ज्यादा बोल्ड

शीतल ठाकुर खुद भी एक एक्ट्रेस हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शादी के बाद शीतल की तस्वीरों पर गौर करें तो साफ है कि वो अब पहले ये भी ज्यादा हॉट हो गई हैं. 

2/9

ये है लेटेस्ट तस्वीर

हाल ही में शीतल ने विक्रांत के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की है. इस तस्वीर में विक्रांत जहां शर्टलेस अंदाज में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं शीतल का भी खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. 

3/9

हनीमून पर दिखा हॉट अंदाज

हनीमून की इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शीतल अपने सुपरहॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं और वहीं विक्रांत उन्हें पीछे से होल्ड करते दिखाई दे रहे हैं. 

4/9

मिरर सेल्फी में दिखा हॉट अंदाज

वहीं हाल ही में शीतल ठाकुर ने अपनी मिरर सेल्फी भी फैंस के साथ शेयर की थी. इस मिरर सेल्फी में शीतल बेहद बोल्ड अंदाज में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. 

5/9

सादगी भरे अंदाज को लेकर मशहूर

अपने सादगी भरे अंदाज को लेकर पसंद की जाने वाली शीतल का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और नेटिजंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक्स की बरसात कर रहे हैं. 

 

6/9

सिंपल और खूबसूरत अंदाज

पति विक्रांत के साथ शीतल की इस तस्वीर में एक्ट्रेस का काफी सिंपल और खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है.

 

7/9

वेलेंटाइन्स डे पर रचाई शादी

अभिनेता ने वेलेंटाइन्स डे के खास मौके पर अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ शादी कर ली थी. वेलेंटाइन्स डे पर शादी रजिस्टर कराने के बाद कपल ने हिंदू रीति रिवाजों के साथ भी शादी की थी. 

8/9

पहाड़ी दुल्हनिया

शादी में शीतल ठाकुर पहाड़ी दुल्हनिया बनी थीं और इस कपल की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. 

 

9/9

शीतल का जन्म

शीतल का जन्म 13 नवंबर 1991 को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में हुआ था. एक पेशे एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link